Advertisment

‘राहुल गांधी की उम्र कार्टून देखने की है, वे घर बैठकर वही देखें’, हिमंत बिस्व सरमा ने साधा निशाना

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को नादान बच्चा बताया है. सरमा ने कहा कि राहुल गांधी को अब भी घर में बैठकर कार्टून देखना चाहिए.

Advertisment
author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
himanta biswa sarma

Himanta Biswa Sarma (File)

Advertisment

भाजपा के वरिष्ठ नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. असम सीएम एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. इस बार उन्होंने कांग्रेस सासंद राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने राहुल गांधी को एक नादान बच्चा बताया. 

Advertisment

दरअसल, असम सीएम आज रांची में थे. इस दौरान, उन्होंने पत्रकारों से बात की. पत्रकारों से बात करते हुए सरमा ने कहा कि राहुल गांधी अपने आपर को फैंटम समझते हैं. बचपन में शायद उन्होंने कोई कॉमिक पढ़े होगी यह देखी होगी, जिस वजह से वह खुद को फैंटम समझने लगे हैं. मेरा मानना है कि उनकी उम्र अभी भी कार्टून देखने की ही है. उन्हें अभी भी घर बैठकर कार्टून ही देखना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- PM Kisan yojna: लो आ गई सटीक खबर, सिर्फ पांच दिन बाद किसानों के खाते में ट्रांसफर होगी 18वीं किस्त, इतने किसानों को मिलेगा लाभ

Advertisment

हरियाणा में भी राहुल पर साधा निशाना

एक दिन पहले, रविवार को भी असम सीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था. दरअसल, हिमंत बिस्व सरमा रविवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार करने सोनीपत, जींद और पंचकूला पहुंचे थे. भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते वक्त सरमा ने जींद के जुलाना में कहा कि राहुल गांधी अमेरिका में बोल रहे थे कि कांग्रेस सत्ता में आई तो आरक्षण खत्म करेंगे. अरे कांग्रेस ने आरक्षण नहीं दिया है. आरक्षण बाबा साहब के संविधान ने दिया है. 

यह भी पढ़ें- दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के ऐलान पर PM Modi ने मिथुन चक्रवर्ती को दी बधाई, बोले-आप बहुमुखी प्रतिभा के लिए पीढ़ियों से सराहे गए

Advertisment

देश को डॉक्टर-इंजीनियर चाहिए, मुल्ला नहीं

इसी कार्यक्रम में उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी असम आए थे. उन्होंने पूछा था कि आपने 600 मदरसे क्यों बंद कर दिए. आगे क्या इरादा है. मैंने साफ बोल दिया कि अभी तो सिर्फ 600 बंद किए हैं. आगे  और मदरसे भी बंद कर दूंगा. हमें देश में डॉक्टर-इंजीनियर चाहिए, मुल्ला नहीं.  

मैं मियां-मुसलमान को असम में कब्जा नहीं करने दूंगा

Advertisment

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कुछ समय पहले कहा था कि वे वे मियां-मुसलमान को प्रदेश में कब्जा नहीं करने देंगे. दरअसल, असम के नागांव में 14 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ था. इसी मामले में सरमा ने विधानसभा में यह बात कही. विपक्ष ने उन पर पक्षपात का आरोप लगाया तो सरमा ने कहा कि मैं पक्ष लूंगा. आप क्या कर सकते हैं? निचले असम के लोग ऊपरी असम में क्यों जाएं? जिससे मियां-मुसलमान असम पर कब्जा कर सकें. मैं ऐसा नहीं होने दूंगा. पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- विदेश में नौकरी पाना अब हुआ आसान, करियर पोर्टल पर जारी होगी वैकेंसी, आसानी से कर सकेंगे अप्लाई

rahul gandhi Himanta Biswa Sarma
Advertisment
Advertisment