Advertisment

असम का कारोबारी नाबालिग लड़के की पिटाई के आरोप में गिरफ्तार, वीडियो वायरल

असम का कारोबारी नाबालिग लड़के की पिटाई के आरोप में गिरफ्तार, वीडियो वायरल

author-image
IANS
New Update
hindi-aam-buineman-arreted-for-thrahing-minor-boy-video-went-viral-in-ocial-media--20231216213005-20

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

असम के सोनितपुर जिले में एक व्यवसायी को उस समय हिरासत में ले लिया गया, जब उसने एक नाबालिग लड़के को चोर होने के संदेह में कथित तौर पर पीटा। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

घटना शुक्रवार की है, जबकि घटना के कई वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

सोनितपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सुशांत बिस्वा सरमा ने कहा, आरोपी पर धारा 307 (हत्या का प्रयास) सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी की पहचान सोनितपुर जिले के ढेकियाजुली क्षेत्र के मूल निवासी दादुल सरमा के रूप में की गई है।

पुलिस ने कहा कि नाबालिग लड़के को उसने नौकरी पर रखा था।

आरोप है कि ढेकियाजुली बाजार इलाके में सरमा ने नाबालिग लड़के को एक खंभे से बांध दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया तो यातायात पुलिस का एक दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा।

एक स्थानीय व्यक्ति ने दावा किया, दादुल ने पुलिस के सामने भी उस युवा लड़के को बार-बार मारा। उसने कहा कि लड़के ने एक सेलफोन चुराया था, लेकिन फोन उसके पास नहीं मिला।

कुछ निवासियों ने इस घटना को फिल्माया और क्लिप को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जैसे ही क्लिप वायरल हुई, नेटिज़न्स ने आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।

असम के डीजीपी जी.पी. सिंह ने एक्स पर लिखा, सोनितपुर जिले के ढेकियाजुली में बाल उत्पीड़न के संदर्भ में आरोपी दादुल सरमा को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment