Advertisment

‘बिग बॉस ओटीटी 3’: रैपर नैजी ने सना सुल्तान को बताई अपने दिल की बात

‘बिग बॉस ओटीटी 3’: रैपर नैजी ने सना सुल्तान को बताई अपने दिल की बात

Advertisment
author-image
IANS
New Update
hindi-bigg-bo-ott-3-rapper-naezy-open-up-on-love-firt-love-i-alway-pecial--20240625171206-2024062519

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में रैपर नैजी ने अपनी हाउसमेट और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सना सुल्तान के साथ प्यार और रिश्तों के बारे में खुलकर बातचीत की।

नैजी ने कहा, पहला प्यार हमेशा खास होता है और इससे बढ़कर कुछ नहीं होता। यह हमेशा किसी के दिल में एक अनोखी जगह रखता है, लेकिन जाहिर है कि लोग एक से अधिक बार प्यार में पड़ सकते हैं।

जवाब में सना सुल्तान ने कहा, आजकल वफादारी महंगी है, ऐसा कोई मिलना मुश्किल है, जो आपके उतार-चढ़ाव में आपके साथ खड़ा रहे, लेकिन एक बार जब आप इसे पा लेते हैं, तो आपको इसे संजो कर रखना चाहिए।

इस एपिसोड में नैजी और मुक्केबाज नीरज गोयत भी रैपर के साथ अंग्रेजी बोलने पर चर्चा करते नजर आए। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि आत्मविश्वास का होना जरूरी है, भले ही आप अंग्रेजी भाषा में पारंगत न हों।

Advertisment

नैजी ने कहा, जीवन में आत्मविश्वास होना बहुत जरूरी है, भले ही आपको अंग्रेजी न आती हो।

नीरज ने इस बात पर सहमति जताते हुए भाषा बोलने में आने वाली अपनी परेशानियों के बारे में बताया।

नीरज ने कहा, मैं कॉन्फिडेंट नहीं हो पाता, क्योंकि मेरे अधिकांश शो और प्रशंसक अंतर्राष्ट्रीय हैं और मैं अंग्रेजी भी अच्छी तरह नहीं बोल पाता हूं।

Advertisment

21 जून से प्रसारित होने वाले इस शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में हर क्षेत्र से आने वाले प्रतियोगी हैं। इनमें रणवीर शौरी, पोलोमी दास, कंटेंट क्रिएटर विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां, पायल और कृतिका, ज्योतिषी मुनीषा खटवानी और वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित शामिल हैं।

नैजी का पूरा नाम नावेद शेख है, उन्‍होंने आईएएनएस से कहा था, मैं लाइमलाइट में आना चाहता हूं, मैं अपना संदेश फैलाना चाहता हूं, साथ ही लोगों के दिलों को जीतना चाहता हूं।

उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास शो के लिए कोई गेम प्लान नहीं है।

Advertisment

उन्होंने कहा, मैंने पहले के एपिसोड नहीं देखे हैं। मैं इसके बारे में कोई जानकारी या कोई गेम प्लान बनाए बिना ही शो में जा रहा हूं।

बिग बॉस ओटीटी 3 जियोसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment
Advertisment