Advertisment

लोकसभा चुनाव पर नजर : बंगाल भाजपा पार्टी के जनसंगठनों को सक्रिय करने के लिए करेगी अहम बैठक

लोकसभा चुनाव पर नजर : बंगाल भाजपा पार्टी के जनसंगठनों को सक्रिय करने के लिए करेगी अहम बैठक

Advertisment
author-image
IANS
New Update
hindi-crucial-organizational-meet-of-bengal-bjp-on-wedneday-to-activate-the-party-ma-organization--2

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

पश्चिम बंगाल भाजपा इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य में पार्टी के सभी मोर्चों या जनसंगठनों को सक्रिय करने के उद्देश्य से बुधवार को एक महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक करेगी।

भाजपा की राज्य समिति के एक सदस्य ने कहा, प्रस्तावित बैठक को संयुक्त मोर्चा बैठक नाम दिया गया है, जहां राज्य समिति के नेताओं के अलावा, विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

हालांकि, भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने इसे पार्टी के सभी मोर्चों के नेतृत्व के साथ एक नियमित बैठक करार दिया।

उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव से पहले ऐसी बैठकें अक्सर आयोजित की जाएंगी।

Advertisment

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि बुधवार की बैठक इस मायने में महत्वपूर्ण होगी, क्‍योंकि युवाओं और महिलाओं के जनसंगठनों को छोड़कर पार्टी का कोई भी अन्य मोर्चा राज्य के सामने आने वाले कई ज्वलंत मुद्दों पर हाल के दिनों में सड़कों पर सक्रिय नहीं दिखा है।

गृहमंत्री अमित शाह द्वारा पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से कम से कम 35 सीटें जीतने के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण हो गया है कि पार्टी की राज्य समिति और इन पार्टी मोर्चों के नेतृत्व के बीच मजबूत समन्वय हो।

पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा, इस लिहाज से बुधवार की बैठक महत्वपूर्ण होगी, क्योंकि यह मुख्य रूप से इस समन्वित दृष्टिकोण प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित करेगी।

Advertisment

इस बीच, राज्य भाजपा ने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले सोमवार को एक अभियान शुरू किया।

राज्य समिति के सदस्य ने कहा, “लोगों के बीच पत्रक बांटे जाएंगे, जिसके लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे।”

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment
Advertisment