Advertisment

आईपीएल 2024 : केकेआर के हर्षित राणा बोले, मिशेल स्टार्क के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं

आईपीएल 2024 : केकेआर के हर्षित राणा बोले, मिशेल स्टार्क के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं

Advertisment
author-image
IANS
New Update
hindi-ipl-2024-very-excited-to-work-alongide-mitchell-tarc-ay-kkr-harhit-rana--20240314220417-202403

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

कोलकाता नाइट राइडर्स के दिल्ली के तेज गेंदबाज हर्षित राणा टीम की पेस बैटरी में एक महत्वपूर्ण दल होंगे और आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया के सुपरस्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे।

चोट से उबरने के बावजूद हर्षित इस सीजन में काफी उम्मीद के साथ उतरेंगे। साल 2023 में उनका सीज़न अच्छा रहा, जिसके कारण उन्हें भारतीय कैंप में बुलाया गया। उन्होंने कहा कि वह आईपीएल में वापसी करना चाहते हैं।

उन्‍होंने केकेआर नाइट क्लब के हवाले से कहा, “मुझे चोट से निपटने में बहुत कठिनाई हुई। खेल से ढाई महीने दूर रहना पड़ा और इस तरह की चोटें आप पर मानसिक प्रभाव डालती हैं। इसके बावजूद मैं सकारात्मक सोचता रहा और खुद से कहता रहा कि जितना अधिक मैं खुद पर काम करूंगा, उतना ही अधिक मुझे आईपीएल में वापसी करने पर फायदा होगा।”

हर्षित ने कहा कि टीम इंडिया के साथ कुछ दौरों और भारतीय कैंप में समय बिताने के बाद उनमें कुछ सकारात्मक बदलाव आए हैं।

Advertisment

वह मिचेल स्टार्क के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को लेकर उत्साहित हैं। उन्‍होंने कहा, “उनके टीम में शामिल होने को लेकर काफी उत्साह हूं और मुझे उनके जैसे बड़े खिलाड़ी से बहुत सी चीजें सीखने को मिलेंगी। चाहे उनके साथ मैच खेलना हो या ट्रेनिंग, मैं सीखने की कोशिश करूंगा, जिससे मेरे खेल को फायदा होगा।“

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment