Advertisment

कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, नई फिलॉसफी के साथ लौटे जीतू भैया

कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, नई फिलॉसफी के साथ लौटे जीतू भैया

Advertisment
author-image
IANS
New Update
hindi-jitendra-kumar-tillotama-home-give-booter-hot-of-motivation-in-the-arm-to-iit-apirant-in-kota-

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

पंचायत 3 के बाद अब जितेंद्र कुमार कोटा फैक्ट्री के तीसरे सीजन के जरिए ओटीटी पर धमाल मचाने आ रहे हैं। दरअसल, इस मोस्ट पॉपुलर सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो आईआईटी जाने की तैयारी कर रहे छात्रों पर आधारित है।

ट्रेलर की शुरुआत, जितेंद्र कुमार के किरदार जीतू भैया से होती है, जो पॉडकास्ट में बात कर रहे हैं कि हमें रिजल्ट के साथ-साथ आईआईटी उम्मीदवारों की तैयारी को भी सेलिब्रेट करना चाहिए।

ट्रेलर में एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम टीचर के रोल में है, जो छात्रों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बताती हैं।

ट्रेलर के ​​जीतू भैया से पूछा जाता है, कि उनके छात्र उन्हें जीतू सर के बजाय जीतू भैया क्यों कहते हैं?

Advertisment

इसके जवाब में वह बताते है, कोटा में बच्चों के लिए सब कुछ होता है, पर ये लोग सिर्फ जेईई उम्मीदवार नहीं हैं। हम लोग भूल जाते हैं ये लोग 15-16 साल के बच्चे हैं। उनमें दुनिया भर की इनसिक्योरिटी है। अगर टीचर डांट दे तो डिमोटिवेट हो जाते हैं। दोस्त ने कुछ कह दिया तो वो इनको बुरा लग जाता है। ये बच्चे हर चीज सीरियसली लेते हैं, इनकी जिम्मेदारी लेना बहुत बड़ी चीज है, जिसे जीतू सर हैंडल नहीं कर पाएंगे।

छात्रों को बेहतर परफॉर्म करने और उनकी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए जीतू सर की नहीं बल्कि जीतू भैया की जरूरत है।

ट्रेलर में मयूर मोरे का किरदार वैभव लाख कोशिशों के बाद भी सीट हासिल करने में नाकाम रहता है और उसे फिर से पूरी प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। इससे उसकी दोस्ती पर भी असर पड़ता है।

Advertisment

ट्रेलर के आखिर में जीतू भैया इस बात पर जोर देते हैं कि उनके लिए हर छात्र मायने रखता है, चाहे वे आईआईटी में रैंक हासिल करे या नहीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने इसी फिलॉसफी पर अपने संस्थान को खोला है और इसी के मुताबिक चलाऊंगा भी।

सीरीज में मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान और रेवती पिल्लई भी अहम रोल में हैं।

बता दें कि शो के पिछले दो सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। इसका पहला सीजन 2019 में रिलीज हुआ था, और दूसरा सीजन 2021 में आया था।

Advertisment

कोटा फैक्ट्री 3 20 जून, 2024 से नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment