Advertisment

झलक दिखला जा में मनीषा रानी की परफॉरमेंस से आश्चर्यचकित रह गईं कृति सेनन

झलक दिखला जा में मनीषा रानी की परफॉरमेंस से आश्चर्यचकित रह गईं कृति सेनन

Advertisment
author-image
IANS
New Update
hindi-kriti-anon-i-couldnt-take-my-eye-off-maniha-rani--20240210161205-20240210163820

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

झलक दिखला जा के मंच पर प्रतियोगी मनीषा रानी के बेखयाली गाने पर परफॉरमेंस देखकर अभिनेत्री कृति सेनन आश्चर्यचकित रह गईं। अभिनेत्री ने कहा कि वह मनीषा रानी से अपनी नजरें नहीं हटा पा रही थीं।

डांस रियलिटी शो के लव स्पेशल एपिसोड में शाहिद कपूर और कृति सेनन को अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का प्रमोशन करते हुए देखा गया।

मनीषा ने कोरियोग्राफर आशुतोष पवार के साथ फिल्म कबीर सिंह के गाने बेखयाली पर दिलचस्प परफॉर्मेंस दी। मनीषा और आशुतोष ने एक महिला की भावनात्मक उथल-पुथल की यात्रा को चित्रित किया, जो एक टूटे हुए दिल की मानसिकता को उजागर करती है।

कृति ने कहा, मनीषा जब आप एक्ट से पहले बात कर रही थीं, तो मैंने वास्तव में आप जैसे प्यारे, बातूनी और चुलबुले व्यक्ति से इतनी तीव्रता की उम्मीद नहीं की थी। यह मेरे लिए पूरी तरह से आश्चर्य की बात थी। मुझे लगता है कि आप सिर्फ एक डांसर ही नहीं बल्कि एक बहुत अच्छी कलाकार भी हैं।

Advertisment

उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि किसी भी कलाकार के लिए दर्शकों को मोहित करने और भावनाएं जगाने का गुण बहुत महत्वपूर्ण हैं।

शाहिद ने कहा, मैंने वास्तव में आपकी परफॉरमेंस का आनंद लिया। मनीषा वास्तव में प्रतिभाशाली हैं। जब वह बात कर रही थी तो मुझे लगा कि वह बहुत अलग हैं, यही कारण हो सकता है कि वह शो में हैं, लेकिन आपने साबित कर दिया कि आप अपने डांस के कारण यहां पर हैं। ऐसा लग रहा था कि आपने बड़े पैमाने पर रिहर्सल की है। मैं वास्तव में आपके प्रदर्शन की सराहना करता हूं।

झलक दिखला जा सोनी पर प्रसारित होता है।

Advertisment

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment