Advertisment

पटना पाइरेट्स के कप्तान सचिन ने कहा: हमने यू मुंबा के खिलाफ अपनी योजनाओं को सफल किया

पटना पाइरेट्स के कप्तान सचिन ने कहा: हमने यू मुंबा के खिलाफ अपनी योजनाओं को सफल किया

author-image
IANS
New Update
hindi-pkl-10-we-executed-our-plan-brilliantly-againt-u-mumba-ay-patna-pirate-captain-achin--20240211

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 10वें सीजन में पटना पाइरेट्स ने यू मुंबा को हराकर प्लेऑफ में जगह बना ली है। टीम के कप्तान सचिन ने कहा कि यह जीत उनके खिलाड़ियों द्वारा अपनी योजनाओं को सफल करने के कारण आई है।

शनिवार को कोलकाता में अपनी 44-23 की जीत के बारे में बोलते हुए पटना पाइरेट्स के कप्तान सचिन ने कहा, हमारे रक्षा और रेडिंग विभाग ने यू मुंबा के खिलाफ बहुत अच्छा खेला। जहां तक प्लेऑफ के लिए हमारी योग्यता का सवाल है, यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण मैच था। हम धैर्यपूर्वक खेलना चाहते थे और यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम मैच जीतें।

सचिन ने यह भी कहा कि खिलाड़ियों का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। उन्होंने कहा, हमारे खेमे में आत्मविश्वास बहुत ऊंचा है और हम अपने आगामी मैचों में इसी तरह खेलना जारी रखना चाहते हैं। अगर हम अपने प्रदर्शन को नियंत्रित कर सकते हैं, तो हम निश्चित रूप से टूर्नामेंट में बहुत आगे तक जाएंगे।

इस बीच, यू मुंबा के खिलाफ मैच में सात रेड अंकों के साथ योगदान देने वाले सुधाकर एम ने कहा, मुझे हमारे कोच और सचिन से बहुत समर्थन मिला है। मेरा मुख्य ध्यान प्रशिक्षण सत्र के दौरान बहुत कठिन अभ्यास करना है और फिर सुनिश्चित करना है मैं हर मैच से पहले पूरी तरह से ठीक होने के लिए पर्याप्त आराम भी करता हूं।

पटना पाइरेट्स, जो फिलहाल 63 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। मंगलवार को अपने अगले मैच में तेलुगु टाइटंस से भिड़ेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment