Advertisment

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के मुद्दों पर प्रकाश डालने वाले शो में नजर आएंगे टीवी एक्टर जनित भूटानी

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के मुद्दों पर प्रकाश डालने वाले शो में नजर आएंगे टीवी एक्टर जनित भूटानी

author-image
IANS
New Update
hindi-tv-actor-janit-bhutani-to-tar-in-how-highlighting-extra-marital-affair-iue--20231009110305-202

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

एक्टर जनित भूटानी, जिन्हें पहले टीवी शो प्यार का पहला नाम: राधा मोहन में विक्रांत की भूमिका निभाते देखा गया था, अब क्राइम वर्ल्ड के एक एपिसोड में नजर आएंगे।

एक्टर ने कहा, मैं जय की भूमिका निभा रहा हूं। सीरीज एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के बारे में एक कहानी पर प्रकाश डालती है। कैसे एक आदमी पहले से शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी औरत के साथ जुड़ा होता है और उसकी मौज-मस्ती अपराध में तब्दील हो जाती है। यह एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है और एक ऐसी स्थिति पर प्रकाश डालती है जिसके बारे में हम समाज में ज्यादातर सुनते हैं। मैं समाज को शिक्षित करने वाली सीरीज में अभिनय करके खुश हूं और इससे पॉजिटिव प्रभाव लाने में मदद मिलती है।

जनित ने आगे कहा, मैं अमृता टांगानिया के साथ हूं, जो मेरी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं और मेरी प्रेमिका की भूमिका रोमा अरोड़ा निभाएंगी।

उन्होंने कहा, मैं एक ऐसी भूमिका निभा रहा हूं, जिसमें कुछ गुस्से की समस्या है। लेकिन एक मनोरंजक अनुभव के लिए मैं दूसरी महिला से जुड़ जाता हूं। पुरुष आसानी से इससे जुड़ जाएंगे।

जनित इससे पहले साथ निभाना साथिया 2, रुद्रकाल जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

क्राइम वर्ल्ड समाज में साजिश रचने वाली गतिविधियों के इर्द-गिर्द घूमने वाले मामलों के नाटकीय पुन: अधिनियमन की सीरीज प्रसारित करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment