Advertisment

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र के साथ शेयर की सेल्फी, बहन ईशा देओल का कमेंट हो रहा वायरल

सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र के साथ शेयर की सेल्फी, बहन ईशा देओल का कमेंट हो रहा वायरल

author-image
IANS
New Update
hindi-unny-deol-papa-dharmendra-mile-for-elfie-eha-deol-drop-a-heart--20230917111506-20230917125838

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

हाल ही में रिलीज हुई पीरियड एक्शन ड्रामा गदर 2 की सफलता से उत्साहित एक्टर सनी देओल ने रविवार को अपने पिता और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर साझा की।

पिता-बेटे की जोड़ी अमेरिका में फैमिली वेकेशन मना रही है। सनी ने इससे पहले अमेरिका से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ आनंद लेते और पिज्जा पार्टी पर चर्चा करते हुए देखे जा सकते हैं।

धर्मेंद्र के अमेरिका में इलाज कराने की अफवाहों के बीच, सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक क्लोजअप तस्वीर साझा की, जहां दोनों को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

धर्मेंद्र ने ब्लैक कैप, ग्रीन जैकेट और ब्लू टी शर्ट पहनी हुई है, वहीं सनी ने वाइट शर्ट और मैचिंग बकेट कैप पहनी हुई है।

सनी ने रेड हार्ट इमोजी के साथ फोटो को कैप्शन दिया, लव यू पापा, उन्होंने अरमान मलिक द्वारा गाए गए फिल्म दोनों के टाइटल ट्रैक का म्यूजिक भी ऐड किया।

दोनों एक प्यारी सी लव स्टोरी है, जिसमें सनी के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा डेब्यू कर रही हैं। यह अनुभवी निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जातया की निर्देशन की पहली फिल्म भी है।

धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया।

कॉमेडियन भारती सिंह ने भी कई रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया।

गदर 2 का निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है। गदर: एक प्रेम कथा का अगला सीक्वल, इस फिल्म में सनी, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं, जिन्होंने पिछली फिल्म में अपनी भूमिकाएं दोहराईं।

दूसरी ओर, धर्मेंद्र को हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट-स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था।

Advertisment

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment