Advertisment

प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे भाजपा-जद(एस) : कर्नाटक मंत्री

प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे भाजपा-जद(एस) : कर्नाटक मंत्री

Advertisment
author-image
IANS
New Update
hindi-why-bjp-jd--not-demanding-encounter-of-ex-video-candal-prime-accued-prajwal-revanna-ktaka-cong

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

कर्नाटक के लघु उद्योग और सार्वजनिक उद्यम मंत्री शरणबसप्पा दर्शनपुर ने बुधवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि भाजपा और जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं।

यादगीर में पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री ने कहा, भाजपा और जद(एस) नेताओं ने एमसीए छात्रा नेहा हिरेमथ मामले में आरोपियों के एनकाउंटर की जोरदार मांग की थी। भाजपा और जद(एस) नेता अब कहां हैं? वे प्रज्वल रेवन्ना के एनकाउंटर की मांग क्यों नहीं कर रहे? क्या आम आदमी और बड़े आदमी के लिए न्याय अलग-अलग है?

उन्होंने आगे कहा कि प्रज्वल रेवन्ना ने वीडियो रिकॉर्ड किए थे और अब दोष दूसरों पर डाल दिया गया है।

मंत्री ने कहा, ये वीडियो किसने जारी किए? महिलाओं के कितने वीडियो लिए गए हैं? क्या प्रज्वल रेवन्ना ने डिप्टी सीएम डी.के. शिवकुमार से सलाह लेने के बाद सेक्स वीडियो लिए थे? क्या शिवकुमार ने उनसे महिलाओं के सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कहा था? या शिवकुमार ने खुद ही वीडियो लिए थे?

Advertisment

मंत्री शरणबसप्पा ने पेन ड्राइव के वितरण में शिवकुमार की भूमिका के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही।

जेडीएस ने डिप्टी सीएम डीके. शिवकुमार पर अश्लील वीडियो वितरण के मास्टरमाइंड होने का आरोप लगाया है। पार्टी के राज्य प्रमुख और पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने उप मुख्यमंत्री पर हसन लोकसभा क्षेत्र में 25,000 से अधिक पेन ड्राइव के वितरण का आरोप लगाया है। यहां से प्रज्वल रेवन्ना एनडीए के उम्मीदवार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment
Advertisment