Advertisment

Indian Army: सात संदिग्ध आंतकियों ने महिला से मांगा पानी, पूछा- आपका पति क्या करता है…सेना ने शुरू की सर्चिंग

जम्मू-कश्मीर के पठानकोट में एक महिला ने सात संदिग्धों को देखा है. संदिग्धों ने महिला से पानी मांगा था. पुलिस-सेना ने महिला से पूछताछ की, जिसके बाद से क्षेत्र में सर्चिंग जारी है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Indian Army

Indian Army

जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं बढ़ गई हैं. इस वजह से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. सेना आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है. इस बीच पठानकोट की एक महिला का बयान सामने आया है, जिसका कहना है कि उसने सातों संदिग्धों को देखा है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि ग्रामीणों ने संदिग्धों को देखा हो. इससे पहले भी जम्मू और पठानकोट में संदिग्धों की हरकत देखी गई है. यह ताजा मामला पठानकोट के फंगतोली गांव से सामने आया है. महिला का कहना है कि सभी सात संदिग्ध उसके घर आए थे. उन्होंने पीने के लिए महिला से पानी भी मांगा था. हालांकि, इसके बाद सातों जंगल की तरफ बढ़ गए थे. महिला ने ग्रामीणों और पुलिस को इसकी जानकारी भी दी. सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और सेना ने महिला से पूछताछ की, जिसके बाद इलाके में सर्चिंग शुरू की गई. 

Advertisment

महिला ने बताई घटना

महिला का कहना है कि वह मंगलवार रात को अपने घर के बाहर खड़ी थी. इस दौरान जंगल की ओर से सात संदिग्ध उसके पास आए. उन्होंने महिला से पीने के लिए पानी मांगा. महिला ने पानी दिया तो उन्होंने पूछा कि आपका पति क्या करता है. क्या आप घर में अकेले रहते हैं. महिला का कहना है कि उनके पास भारी भरकम बैग थे. जगंल जाते वक्त सातों बार-बार पीछे मुड़-मुड़कर देखे जा रहे थे. अफसरों का कहना है कि यह रास्ता सीमा की ओर जाता है. 

एक संदिग्ध आतंकी का स्केच तैयार

पुलिस और सेना ने महिला की मदद से एक संदिग्ध का स्केच बनाया. पुलिस और सेना लोगों से पूछताछ कर रही है. अधिकारियों की अपील है कि अगर किसी को भी संदिग्ध दिखाई दे तो तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी जाए. पुलिस ने बताया कि महिला के बताए अनुसार सर्चिंग की जा रही है. 

पहले भी सामने आ चुकी है ऐसी घटनाएं

बता दें, हाल ही में पठानकोट के मामून में भी चार संदिग्ध दिखे थे. पुलिस ने उस वक्त भी इलाके में सर्चिंग शुरू की थी. संदिग्ध ने सेना की वर्दी पहनी हुई थी और वह भी जंगल की तरफ जा रहा था.

Search operation Indian Army Alert
Advertisment
Advertisment