Advertisment

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जारी किए चार आतंकियों के पोस्टर, 20 लाख रुपये कैश का इनाम

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकियों के पोस्टर जारी किए हैं. चारों ने घात लगाकर सेना के जवानों पर हमला कर दिया था, जिसमें पांच सैनिक शहीद हो गए थे.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Terrorist Sketch

Terrorist Sketch

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कठुआ जिले के ऊंचे इलाकों पर देखें गए चार आंतकियों के स्केच जारी किए हैं. पुलिस ने ऐलान किया कि उनकी जानकारी देने वाले लोगों को इनाम दिया जाएगा. एक आंतकी की जानकारी देने पर पांच लाख तो चारों आतंकियों की जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये दिए जाएंगे. बता दें, कठुआ के मचेदी के घने जंगलों में सेना के गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला किया था. हमले में एक जेसीओ सहित पांच सैनिक शहीद हो गए थे.  

Advertisment

ट्वीट कर जारी किए पोस्टर

सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्चिंग अभियान भी चलाया. बावजूद इसके अब जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी गिरफ्तार नहीं हो पाए. एक्स पर एक पोस्ट करते हुए कहा गया कि पुलिस ने चारों आतंकियों के स्केच जारी किए हैं. आतंकियोंं को जिले के मल्हार, बानी और सोजधर के जंगलों के ढोक में देखा गया था. पुलिस ने कहा कि प्रत्येक आतंकियों की जानकारी देने पांच लाख का कैश इनाम दिया जाएगा. 

डोडा-रियासी पर भी हुआ आतंकी हमला

Advertisment

बता दें, काठुआ हमले के बाद 15 जुलाई को डोडा जिले के देसा जंगल में आतंकवादियों एक अलग समूह ने हमला किया था. हमले में एक अधिकारी सहित चार जवान शहीद हो गए थे. डोडा-काठुआ से पहले नौ जून को रियासी जिले में आतंकवादियों ने धार्मिक यात्रा कर रहे लोगों की बस पर हमला कर दिया था. हमले में सात तीर्थयात्रियों सहित नौ लोगों की मौत हो गई है. हमले में भागे सभी आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

major terrorist attacks Jammu kashmir terrorist attack
Advertisment
Advertisment