Advertisment

Kangana Ranaut: कृषि कानून वाले बयान पर कंगना रनौत ने मारी पलटी, जानें अब क्या कह डाला

कंगना रनौत ने यूटर्न ले लिया है. कृषि कानून को लेकर दिए गए उनके बयान के बाद भाजपा ने सफाई दी थी. भाजपा ने कहा कि यह कंगना के व्यक्तिगत विचार हैं.

Advertisment
author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Kangana Ranaut File

Kangana Ranaut (File)

Advertisment

भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सांसद कंगना रनौत ने अपने यू-टर्न ले लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपना बयान वापस ले लिया है. उन्होंने वीडियो में कहा कि मैंने कृषि कानूनों के संबंध में अपनी पार्टी के साथ हूं. मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. कंगना ने वीडियो में कहा कि मैंने हाल में एक सवाल का जबाव देते हुए कहा था कि किसानों को पीएम मोदी से कृषि कानून लागू करने का निवेदन करना चाहिए. मेरी बातों ने बहुत लोगों को निराश किया है. 

Advertisment

कंगना ने आगे कहा कि मुझे ध्यान देना होगा कि मैं अब सिर्फ कलाकार ही नहीं हूं. मैं अब भाजपा कार्यकर्ता भी हूं. मेरे विचार अपने नहीं होने चाहिए. मेरे विचारों में पार्टी का स्टैंड होना चाहिए. अगर मैंने किसी को भी अपने शब्दों या फिर सोच से निराश किया है तो मुझे बहुत अधिक खेद है. मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. 

Advertisment

क्या बोलीं थीं कंगना रनौत, जिस पर हुआ विवाद

अपने लोकसभा क्षेत्र में एक दिन पहले कंगना ने मीडिया से बात की थी. इस दौरान, उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी द्वारा वापस लिए गए तीनों कृषि कानूनों को लागू किया जाना चाहिए. खुद किसानों को इसकी मांग करनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि मुझे यह विवादास्पद लगता है. किसान देश के विकास के स्तंभ हैं. मेरी अपील है कि किसान अपने भले के लिए दोबारा कानून की मांग करें

भाजपा ने दी थी सफाई

Advertisment

कंगना के बयान के बाद भाजपा ने सफाई दी थी. भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कंगना की टिप्पणी पार्टी के विचार को नहीं दर्शाती है. वह कंगना के व्यक्तिगत बयान हैं. भाजपा ने रनौत को भाजपा की ओर से कुछ भी कहने के लिए अधिकार नहीं दिए हैं. भाजपा का कृषि बिल के बारे में ऐसा कोई दृष्टिकोण नहीं है. 

Kangana Ranaut Farm Bills Farm Bills 2020
Advertisment
Advertisment