Advertisment

Kolkata Doctor Case में सनसनीखेज खुलासा, अस्पताल में होता था गंदा काम और लाशों के साथ...!

कोलकाता लेडी डॉक्टर रेप और मर्डर केस की जांच में हर दिन अलग-अलग खुलासे हो रहे हैं. इसके चलते अभी तक का सबसे बड़ा अपडेट इस केस में जो सामने आ रहा है वह है सीबीआई की इस मामले में दूसरी गिरफ्तारी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Doctor Case Hindi News

Kolkata Doctor Case में सनसनीखेज खुलासा, अस्पताल में होता था गंदा काम और लाशों के साथ...!

संदीप घोष एक बड़े स्कैम का मास्टर माइंड है. वह डेड बॉडी से लेकर बायोमेडिकल तक का घपला करता था. टेंडर देकर कमीशन लेना. गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल था. जिसके तहत संदीप घोष के खिलाफ कमेटी भी गठित की गई पर कुछ नहीं हुआ कोई कार्रवाई नहीं हुई और जिसने भी उसके खिलाफ आवाज उठानी चाहि तो उसको नौकरी से टाटा बाय बाय कह दिया. यह हम नहीं बल्कि खुद उसके सहयोगी अखतर अली का दावा है. पर यह सिलसिला कब तक चलता... 9 अगस्त की रात को कोलकाता कांड ने उसके अपराधों पर मानों रोक लगा दी. इसके बाद उस पर सीबीआई की तलवार लटकी और उसके पापों का घड़ा सीबीआई ने फोड़ दिया.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Alert: आज ही कर लें रहने-खाने का इंतजाम, नहीं मिलेगा बाहर निकलने के मौका...डरा रही मौसम विभाग की चेतावनी

सीबीआई की इस मामले में दूसरी गिरफ्तारी

कोलकाता लेडी डॉक्टर रेप और मर्डर केस की जांच में हर दिन अलग-अलग खुलासे हो रहे हैं. इसके चलते अभी तक का सबसे बड़ा अपडेट इस केस में जो सामने आ रहा है वह है सीबीआई की इस मामले में दूसरी गिरफ्तारी. जैसे-जैसे सीबीआई की जांच आगे बढ़ रही है तो नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में बड़ी कारवाई के रूप में आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को अरेस्ट कर लिया गया है. अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिर संदीप घोष को सीबीआई ने किन आरोपों के आधार पर अरेस्ट किया है तो आइए चलिए इस खबर में आपको विस्तार से समझाते हैं कि क्या है पूरा मामला... संदीप घोष की गिरफ्तारी के साथ ही सीबीआई की इस मामले में यह अब तक की दूसरी बड़ी गिरफ्तारी है. सीबीआई ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को अरेस्ट किया. सीबीआई ने यह कदम घोष से लंबी पूछताछ के बाद उठाए हैं.

यह खबर भी पढ़ें-  मां के साथ सो रहा था बच्चा, तभी भेड़िये ने कर दिया हमला... कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

संदीप घोष को किया गया गिरफ्तार

वहीं सीबीआई ने संदीप घोष को मेडिकल कॉलेज में वित्तीय अनियमितताओं के मामले में अरेस्ट किया गया है. जी हां लेडी डॉक्टर रेप मर्डर के इस के बाद संदीप घोष के ऊपर यह गंभीर आरोप लगाया गया, जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने इस मामले को दर्ज किया तो साथ ही राज्य सरकार ने इसकी जांच के लिए एक एसआईटी गठित की. लेकिन बाद में कोलकाता हाई कोर्ट ने घोष के पूर्व सहयोगी की याचिका पर जांच सीबीआई को सौंप दी तो वहीं मिल रही जानकारी के आधार पर आपको बता दें सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने यह कार्रवाई शुरू की है. जांच एजेंसी काफी दिनों से आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में धांधली के दस्तावेज खंगाल रही थी.

kolkata doctor case Kolkata Doctor Case CCTV Video Kolkata Rape Case Kolkata Rape Case Update
Advertisment