Advertisment

Kolkata Rape Case में सामने आया सनसनीखेज Video, कमजोर दिल वाले देखने से करें परहेज

आरजी कर हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. पीड़िता मेडिकल कॉलेज के सेमिनार हॉल में सो रही थी, तब उन पर हमला कर दिया गया था.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Rape Case Hindi News

Kolkata Rape Case में सामने आया सनसनीखेज Video,

Kolkata Rape Case: कोलकाता मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और फिर हत्या के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच सीबीआई को सौंपी गई है. जांच एजेंसी ने इस मामले में अब चौंकाने वाला खुलासा किया है. सीबीआई का दावा है कि मामले के मुख्य आरोपी संजय रॉय के कपड़े को घटना के बाद दो दिन तक जब्त नहीं किया गया था. इससे गंभीर सवाल उठने लगा है कि क्या संजय रॉय को बचाने की कोशिश की जा रही थी. इस बात का खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही हो सकता है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- क्या देश में दिवाली से पहले लग जाएगा Lockdown? डॉक्टरों ने इस Virus को बताया Corona से भी खतरनाक

ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी

आपको बता बता दें कि सीबीआई ने सील बंद लिफाफे में सीजेआई डी वाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली पीठ को स्टेटस रिपोर्ट सौंपी है. सुप्रीम कोर्ट की पीठ ने रिपोर्ट में किए गए खुलासे को परेशान करने वाला बताया है. आरजी कर हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. पीड़िता मेडिकल कॉलेज के सेमिनार हॉल में सो रही थी, तब उन पर हमला कर दिया गया था. उनके साथ रेप किया गया और उसके बाद उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. सीसीटीवी फुटेज में कोलकाता पुलिस ने संजय रॉय को सेमिनार हॉल में प्रवेश करते हुए देखा था.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Good News: सरकार ने देशवासियों को दिया दिवाली का अनोखा गिफ्ट- सुनते ही खुशी से नाच उठे लोग

लोकल पुलिस की भूमिका की ओर संकेत

अधिकारियों ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया कि घटना के दूसरे दिन ही संजय रॉय पर शक गहरा गया था. इस मामले में उसका नाम सामने आया था. इसके बावजूद ताला थाने की पुलिस ने संजय के कपड़ों और बाकी सामान को जब्त करने में अनावश्यक रूप से 48 घंटे का समय लगा दिया. जांच अधिकारियों का कहना है कि अगर समय पर पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जाती तो आरोपी के खिलाफ मजबूत सबूत हमारे हाथ में होते. ताला पुलिस थाने में तैनात पुलिस अधिकारी अभिजीत मंडल को आरजी कर मामले में गिरफ्तार किया गया है. सीबीआई का यह कदम इस मामले की लीपापोती करने की कोशिश में स्थानीय पुलिस की भूमिका की ओर संकेत करता है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Train में सफर करने वालों की हुई बल्ले-बल्ले, सरकार ने लगभग Free कर दी यह सुविधा!

ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का मामला 9 अगस्त को सामने आया

ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का मामला 9 अगस्त को सामने आया था. जबकि सीबीआई 14 अगस्त को मामले की जांच की जिम्मेदारी संभाली थी. पिछले सप्ताह जांच एजेंसी ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और ताला थाने के इंचार्ज अभिजीत मंडल को गिरफ्तार किया था. अभिजीत मंडल पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया है. संदीप घोष और अभिजीत मंडल इस समय सीबीआई की हिरासत में हैं. जांच एजेंसी उनसे पूछताछ करने में जुटी है. इन दोनों से आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या मामले में सबूत जुटाने का प्रयास किया जा रहा है.

Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case Kolkata Rape Case Video
Advertisment
Advertisment