Advertisment

Kolkata Rape Case में सामने आया नया ऑडियो, दो मिनट में खुल गई पूरी गुत्थी, घटना की रात क्या हुआ था?

Kolkata Doctor Case: कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक ऑडियो क्लिप ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Doctor Case New Audio Viral

Kolkata Rape Case में सामने आया नया ऑडियो

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और फिर मर्डर केस में हर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले पीड़िता के पिता और आरजी कर मेडिकल कॉलेज के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट के बीच बातचीत वायरल हुई थी, जिसने सनसनी मचा दी थी. अब इस मामले में एक और ऑडियो क्लिप वायरल हुई है, जिसमें संदीप घोष का करीबी डॉक्टर एक इंटर्न को धमकी दे रहा है. इस ऑडियो में क्या है चलिए आपको इस खबर में बताते हैं.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Online पेमेंट वालों की हुई मौज, Google Pay ने लॉंच किया ऐसा फीचर, अब हर महीने 15,000 तक...

इंटर्न डॉक्टर को परेशान किए जाने की धमकी

दरअसल सोशल मीडिया पर जो ऑडियो वायरल है, इसमें एक डॉक्टर इंटर्न को धमका रहा है. ऑडियो में वह डॉक्टर कह रहा है कि अगर वह अपने कॉलेज में डीएसओ का समर्थन करता है तो उसका रजिस्ट्रेशन कैंसिल कर दिया जाएगा. दावा किया जा रहा है कि वायरल ऑडियो में जो आवाज है वह डॉक्टर की है जो एक इंटर्न डॉक्टर को धमका रहे हैं. उनको आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी का करीबी माना जाता है. वह आईएमए का भी हिस्सा थे. इस ऑडियो में कथित तौर पर इंटर्न डॉक्टर को कॉलेज के बाहर राजनीति करने का निर्देश भी दिया गया है. निर्देशों का पालन ना करने पर इंटर्न डॉक्टर को परेशान किए जाने की धमकी दी गई है. हालांकि न्यूज़ नेशन इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह खबर भी पढ़ें-  सावधानः फिर सील होने जा रहे सारे बॉर्डर, किसानों ने कर दिया बड़ा ऐलान...कटेगा गदर!

ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल

सूत्रों का दावा है कि यह घटना 1 साल पहले हुई थी. हालांकि डॉक्टर ने अपने खिलाफ लगाए गए इन आरोपों को खारिज कर दिया है.  साथ ही कहा है कि वायरल हो रहा यह ऑडियो एआई द्वारा बनाया गया है. सीबीआई के जांच के दायरे में है क्योंकि विरोध कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने दावा किया है कि आरजी कर हॉस्पिटल में घटना के बाद उन्हें भी घटना स्थल पर देखा गया था. हालांकि डॉक्टर विश्वास ने घटना स्थल पर अपनी मौजूदगी से इंकार कर दिया. इससे पहले 9 अगस्त यानी घटना वाले दिन का तीन कथित ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह कथित ऑडियो पीड़िता के पिता और आरजी कर हॉस्पिटल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट के बीच हुई बातचीत का बताया गया था. कथित फोन बातचीत की रिकॉर्डिंग में कॉल करने वाले ने पीड़िता के पिता से पहले कहा कि आपकी बेटी बहुत बीमार है और उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. क्या आप जल्दी आ सकते हैं जब पिता ने पूछा कि क्या हुआ है तो महिला ने कहा कि वह बीमार है. डॉक्टर ही बता सकते हैं कि उन्हें क्या हुआ है हमें आपका नंबर मिला है और इसलिए हम आपको इफॉर्म करने के लिए कॉल कर रहे हैं.

यह खबर भी पढ़ें-  Kolkata Doctor Case में सनसनीखेज खुलासा, अस्पताल में होता था गंदा काम और लाशों के साथ...!

45 सेकंड का यह वीडियो 9 अगस्त को भी हुआ था वायरल

इसके बाद एक और ऑडियो वायरल हुआ जिसमें कहा गया है कि बेटी की हालत बहुत ज्यादा गंभीर है तीसरा कॉल आता है इसमें रेप और मर्डर को सुसाइड बता दिया जाता है. वहीं 9 अगस्त का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसने सनसनी मचा दी है. 45 सेकंड का यह वीडियो 9 अगस्त की सुबह उसी सीन ऑफ क्राइम का बताया जाता है, जहां हॉस्पिटल के अंदर ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और कत्ल जैसी भयानक वारदात हुई थी. यानी कि आजकल हॉस्पिटल के सेमिनार रूम का यह वीडियो है. हैरानी की बात यह है कि उस वीडियो में यह दिख रहा है कि सीन ऑफ क्राइम में कई लोग भीड़ लगाकर खड़े हैं. एक दूसरे से बातें कर रहे हैं ताका झांकी कर रहे हैं. मोबाइल फोन चला रहे हैं और इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि लोगों की इस भीड़ में पुलिस वाले भी मौजूद हैं.

Kolkata doctor rape murder case Kolkata Doctor Case CCTV Video Kolkata Doctor Rape Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case
Advertisment
Advertisment