Advertisment

Kolkata Doctor Case में आरोपी के इस बयान से चकराया पुलिस का सिर, बॉडी के साथ किया...

Kolkata Doctor Case: 9 अगस्त को ट्रेनी डॉक्टर का अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर बलात्कार किया गया था और उसकी हत्या कर दी गई थी. वह अपनी 36 घंटे की शिफ्ट के बाद हॉल में आराम करने गई थी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Doctor Case

Kolkata Doctor Case

Kolkata Doctor Case:  कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के रेप मर्डर मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में अभी तक एक आरोपी संजय रय को गिरफ्तार किया गया है. वहीं अब संजय रॉय ने खुद को निर्दोष बताया है. आपको भी यह जानकर हैरानी होगी कि जिस शख्स को डॉक्टर के रेप और मर्डर मामले में अरेस्ट किया गया है, उसने खुद को बेकसूर बताया है. दरअसल कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में डॉक्टर की हत्या और बलात्कार के मामले में आरोपी संजय रॉय ने अपनी वकील कविता सरकार से कहा है कि वह निर्दोष है और उसे फंसाया जा रहा है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Alert: आज ही कर लें रहने-खाने का इंतजाम, नहीं मिलेगा बाहर निकलने के मौका...डरा रही मौसम विभाग की चेतावनी

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बर्बर हत्या के आरोप

 संजय रॉय को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बर्बर हत्या के आरोप में एक दिन बाद 10 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. उसका ब्लूटूथ हेडसेट भी सेमिनार हॉल के अंदर पाया गया, जहां यह घटना हुई थी. उसके वकील के मुताबिक पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान भी उसने खुद को निर्दोष बताया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय रॉय से 10 सवाल पूछे गए, जिसमें यह भी शामिल था कि महिला की कथित हत्या के बाद उसने आगे क्या किया. उसने सीबीआई के अधिकारियों से कहा कि यह सवाल इसलिए गलत है क्योंकि उसने उसकी हत्या नहीं की. हालांकि इस रिपोर्ट में किए गए दावों की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में दावा किया कि जब वो अस्पताल के सेमिनार हॉल में घुसा तो ट्रेनी डॉक्टर बेहोश थी. उसने दावा किया कि उसने 9 अगस्त को सेमिनार रूम के अंदर खून से लथपथ डॉक्टर को देखा था. उसने दावा किया कि वह घबराकर कमरे से बाहर निकल गया.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  मां के साथ सो रहा था बच्चा, तभी भेड़िये ने कर दिया हमला... कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

संजय रॉय ने यह भी दावा किया कि वह पीड़िता को नहीं जानता था

संजय रॉय ने यह भी दावा किया कि वह पीड़िता को नहीं जानता था और उसे फंसाया जा रहा है. यह पूछे जाने पर कि अगर वह निर्दोष था तो उसने पुलिस को क्यों नहीं बताया. संजय ने कहा कि उसे डर था कि कोई उस पर विश्वास नहीं करेगा. वहीं कविता सरकार ने कहा है कि अपराधी और कोई भी हो सकता है. उन्होंने कहा अगर वह सेमिनार हॉल में इतनी आसानी से पहुंच गया था तो यह दर्शाता है कि उस रात सुरक्षा में चूक हुई थी और कोई और भी इसका फायदा उठा सकता था. गौरतलब है कि 9 अगस्त को ट्रेनी डॉक्टर का अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर बलात्कार किया गया था और उसकी हत्या कर दी गई थी. वह अपनी 36 घंटे की शिफ्ट के बाद हॉल में आराम करने गई थी.

kolkata doctor case Kolkata Doctor Case CCTV Video Kolkata Rape Case Kolkata Rape Case Update
Advertisment
Advertisment