Advertisment

Kolkata Doctor Case: लेडी डॉक्टर के साथ रेप या गैंगरेप? AIIMS के डॉक्टर करेंगे अब बड़ा खुलासा

आरोपी संजय रॉय को लेकर भी एक खुलासा हुआ है कि उसे वारदात वाली रात 4:00 बजे के करीब अस्पताल देखा गया तो वहीं इसकी शिनाख्त लोगों ने सीसीटीवी फुटेज देख कर की. वहीं उसे यह भी पता था कि पुलिस उसे तलाश रही है. इसके बावजूद वह अपने घर जाकर शराब पीकर सो हो गया.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Doctor Case

Kolkata Doctor Case:  कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस में अब तक कई चौकाने वाले खुलासे हो चुके हैं. काफी समय से यह अटकले लगाई जा रही थी कि इस केस में सिर्फ एक नहीं बल्कि कई आरोपी हो सकते हैं. पिछले दिनों संजय रॉय समेत सात लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट भी हुआ, जिसमें कई खुलासे हुए लेकिन जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी रही है, रोज नए खुलासे होते जा रहे हैं. इन नए खुलासों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. कोलकाता के आजकल हॉस्पिटल में डॉक्टर के साथ रेप मर्डर केस में अब दो बड़े खुलासे सामने आए है. सीबीआई की जांच में सामने आया कि वारदात वाली रात डॉक्टर करीब 2:40 बजे तक जिंदा थी, जिसका एक सबूत मिला है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Kolkata Doctor Case: दरिंदा पूरी रात करता रहा गंदा काम! पॉलीग्राम टेस्ट में हुआ बड़ा खुलासा

CCTV कैमरे में कैद हुआ संजय रॉय

वहीं आरोपी संजय रॉय को लेकर भी एक खुलासा हुआ है कि उसे वारदात वाली रात 4:00 बजे के करीब अस्पताल देखा गया तो वहीं इसकी शिनाख्त लोगों ने सीसीटीवी फुटेज देख कर की. वहीं उसे यह भी पता था कि पुलिस उसे तलाश रही है. इसके बावजूद वह अपने घर जाकर शराब पीकर सो हो गया. सीबीआई की मानें तो 9 अगस्त की रात को करीब 245 पर डॉक्टर जिंदा थी.  सीबीआई ने संजय रॉय की बाइक को सबूत के तौर पर जब्त कर लिया है. इस बाइक पर कोलकाता पुलिस लिखा था इसलिए सीबीआई यह जांच कर रही थी कि आखिर बाइक पर कोलकाता पुलिस क्यों लिखा गया. जबकि वह किसी ओर के नाम से रजिस्टर्ड है.  कोलकाता के आजकल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुए रेप मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई अब डीएनए और फॉरेंसिक रिपोर्ट पर अखिल भारतीय आयु विज्ञान संस्थान यानी एम्स के विशेषज्ञों की मदद लेने वाली है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  काम की खबर: देश में अब नहीं बनेंगे पासपोर्ट! अटक जाएंगे ये काम और नहीं बनेगी बात

लेडी डॉक्टर के साथ रेप या गैंगरेप

ऐसे केस को मजबूत बनाने के लिए किया जा रहा है तो वहीं एक सीबीआई अधिकारी ने बताया कि इस रिपोर्ट से जांच एजेंसियों को यह पता लगने वाला है कि आखिर संजय रॉय मात्र आरोपी था कि नहीं या इसमें अपराध में कोई और भी शामिल है. इस तरह यह साफ हो जाएगा कि आखिर लेडी डॉक्टर के साथ गैंग रेप हुआ है कि नहीं. इस सवाल का जवाब इस वक्त पूरा देश जानना चाहता है तो वहीं सीबीआई अब तक इस बात पर काम कर रही है कि संजय रॉय ही अपराध में एक मात्र आरोपी है. लेकिन एम्स के विशेषज्ञों की राय मिलने के बाद ही अन्य लोगों की शिनाख्त की जाएगी. आजकल अस्पताल के सेमिनार हॉल में 9 अगस्त को जूनियर डॉक्टर का शव मिला, जिसकी बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई तो वहीं कोलकाता पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 10 अगस्त को मुख्य आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया था.

kolkata doctor case Kolkata Rape Case Kolkata Rape Case Update
Advertisment
Advertisment