Advertisment

प्लीज मत देखना! Kolkata Rape Case में CBI के हाथ लगा कुछ ऐसा, देखा तो हो जाएंगे शर्मसार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नर्सिंग स्टूडेंट ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि संदीप घोष ने उसके नितंबों को थपथपाया था और उसके प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश की थी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Rape Case

CBI को लैपटॉप में मिली ऐसी तस्वीरें, मत देखना...नहीं तो होना पड़ेगा शर्मसार

Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप मर्डर मामले में हर दिन कुछ नया मोड़ आ रहा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया था. वहीं आरजी कर कॉलेज के अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को भी भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई ने अरेस्ट किया था. फिलहाल वह सीबीआई की हिरासत में है. हाल ही में यह सामने आया था कि कुछ साल पहले हांगकांग के एक हॉस्पिटल में एक नर्सिंग छात्र के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में वहां की पुलिस ने संदीप घोष को गिरफ्तार किया था.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  वाह! मोदी सरकार ने कर दिया कमाल, खत्म कर दिया इतने किमी तक का Toll Tax और भी बहुत कुछ!

पुरुष छात्र को गलत तरीके से छूने का आरोप

वहीं अब रिपोर्ट्स में सामने आया है कि सीबीआई को संदीप घोष के लैपटॉप में कुछ ऐसा दिखा कि हर कोई हैरान रह गया. दरअसल आरजी कर अस्पताल में हुए भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का एक एक कारनामा सामने आ रहा है. सीबीआई सूत्रों के मुताबिक संदीप घोष के लैपटॉप में कुछ ऐसा मिला है, जिसने जांच एजेंसी को चौंका दिया है. जांच एजेंसी के मुताबिक संदीप के लैपटॉप से कई नग्न पुरुषों की तस्वीरें मिली हैं. इससे पहले 2017 में हांगकांग की एक घटना भी सामने आ चुकी है. जहां संदीप घोष ने कथित तौर पर हांगकांग के अस्पताल में एक पुरुष नर्स के साथ छेड़छाड़ की थी. रिपोर्ट्स में संदीप घोष पर नरसिंग क्लास के एक पुरुष छात्र को गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया गया था.

यह खबर भी पढ़ें-  सरकार ने आनन-फानन में लिया बड़ा फैसला- सुबह-सुबह Good News मिलने पर झूम उठे भारतवासी

लैपटॉप पर कई पुरुषों की नग्न तस्वीरें मिली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नर्सिंग स्टूडेंट ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि संदीप घोष ने उसके नितंबों को थपथपाया था और उसके प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश की थी. फिर उन्होंने कथित तौर पर उसे छात्र से पूछा आपको कैसा लग रहा है. इस मेल नर्सिंग स्टूडेंट ने जब इस मामले की शिकायत की तो संदीप घोष ने अपने खिलाफ शिकायत को गलतफहमी के कारण बताया. उन्होंने कहा कि वह दिखा रहे थे कि गंधे की हड्डी कैसे ठीक की जा सकती है. तभी उन्होंने नर्स के नितंबों को गलती से छू लिया था. अब आज इस बार आरजी कर घोटाले के संदर्भ में सूत्रों का कहना है कि संदीप के लैपटॉप पर कई पुरुषों की नग्न तस्वीरें मिली हैं. 

Kolkata Rape Case Kolkata Rape Case Update
Advertisment
Advertisment