Advertisment

Kolkata Doctor Case: दरिंदा पूरी रात करता रहा गंदा काम! पॉलीग्राम टेस्ट में हुआ बड़ा खुलासा

संजय राय ने बताया है कि 9 अगस्त को वह शहर के अलग-अलग रेड लाइट एरिया गया था. लेकिन उसने यौन संबंध नहीं बनाए थे. मिली जानकारी के मुताबिक वह 8 और 9 अगस्त की रात को अपने दोस्त सौरभ के साथ बाइक से आरजी कार अस्पताल पहुंचा था.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Doctor Case News

Kolkata Doctor Case News

Kolkata Doctor Case: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में अभया की लाश मिली थी. मां-बाप को बताया गया कि उसने सुसाइड कर लिया और फिर 3 घंटे इंतजार करवाया गया. मां-बाप ने जब लाडली को देखा उसके पैर चीरे हुए थे, आंखों से खून निकल रहा था और फिर 14 अगस्त को प्रदर्शन की आड़ में कुछ गुंडों ने सेमिनार हॉल को तोड़ डाला. जहां पर अभया चीखती रही चिल्लाती रही. पूरे देश में मामला आग की तरह फैल गया. सुप्रीम कोर्ट ने खुद मामले की सुनवाई की और फिर ममता सरकार की क्लास लगाई. साथ में बंगाल पुलिस की भी किरकिरी हुई पूरा मामला सीबीआई को सौंप दिया गया. सीबीआई ने मुख्य आरोपी संजय राय के पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने की मांग की और अब पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट भी सामने आई है. इस टेस्ट में उसने सच उगला है. उसने बताया है कि 8 अगस्त की रात उसने कैसे हत्या की थी.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Good News: अब चालान भरने के लिए नहीं लगाना होगा कोर्ट का चक्कर, सरकार ने बदल दिया पूरा सिस्टम

संजय राय ने किया खुलासा

संजय राय ने बताया है कि 9 अगस्त को वह शहर के अलग-अलग रेड लाइट एरिया गया था. लेकिन उसने यौन संबंध नहीं बनाए थे. मिली जानकारी के मुताबिक वह 8 और 9 अगस्त की रात को अपने दोस्त सौरभ के साथ बाइक से आरजी कार अस्पताल पहुंचा था. अस्पताल में संजय के दोस्त सौरभ का भाई भर्ती था. उसी का हालचाल जानने दोनों अस्पताल गए थे. संजय ने बताया कि उस रात वह और सौरभ दोनों अस्पताल से निकलकर शराब पीने का प्लान बनाते हैं. आरजी कार अस्पताल से तकरीबन 1 किमी दूर 5 पॉइंट नाम की जगह से दोनों शराब खरीदकर सड़क पर ही शराब पीते हैं. इस दौरान दोनों तय करते हैं कि वह कोलकाता के रेड लाइट एरिया सोनागाछी जाएंगे और वहां यौन संबंध बनाएंगे. संजय राय और सौरभ दोनों बाइक से सोनागाछी जाते हैं, लेकिन वहां बात नहीं बनती. यहां से दोनों साउथ कोलकाता के रेड लाइट एरिया चेतला जाने का फैसला करते हैं.

यह खबर भी पढ़ें- बैंक अकाउंट वालों के उड़ जाएंगे होश, सरकार ने सुना दिया अनोखा फरमान

रेड लाइट एरिया जाता है संजय

 सोनागाछी नॉर्थ कोलकाता में है, जबकि चेतला रेड लाइट एरिया साउथ कोलकाता में है. दोनों इलाकों के बीच की दूरी तकरीबन 15 किमी है. चेतला जाते समय दोनों सड़क पर एक लड़की से छेड़छाड़ करते हैं. जो सीसीटीवी में कैद है दोनों चेतला पहुंचकर बियर पीते हैं. सौरभ वहां पैसे देकर यौन संबंध बनाता है. सौरभ अंदर जाता है और संजय रॉय बाहर खड़ा होकर अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल करने को बोलता है. वह अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करता है. वह अपनी गर्लफ्रेंड को न्यूड फोटो भेजने को बोलता है. गर्लफ्रेंड उसे न्यूड फोटो भेजती है. इससे साफ होता है कि चेतला में सौरभ यौन संबंध बनाता है, लेकिन संजय राय नहीं बनाता. दोनों बाइक से वापस लौटते हैं. उसी दौरान सौरभ घर जाने के लिए कहता है. संजय रॉय बताता है कि वह सौरभ को अस्पताल छोड़ देता है. सौरभ अपने भाई से घर जाने के लिए कैश मांगने जाता है. सौरभ का भाई कैश नहीं देता है, जिसके बाद सौरभ अपने किसी दोस्त के जरिए रैपिडो बुक करता है और घर चला जाता है.

यह खबर भी पढ़ें-  Good News: मोदी सरकार ने महिलाओं के दे दिया अनोखा गिफ्ट, लिस्ट में तुरंत चेक करें अपना नाम

रात को अस्तपाल में दाखिल होता है आरोपी

इसके बाद रात में 3:30 से 3:40 के बीच संजय रॉय आरजी का अस्पताल पहुंचता है. वह चौथी मंजिल पर ट्रामा सेंटर के ऑपरेशन थिएटर में किसी चीज की तलाश में जाता है. चौथी मंजिल से संजय तीसरे फ्लोर पर 4:33 बजे सेमिनार हॉल के पास कॉरिडोर में जाता दिखाई देता है. उसके गले में ब्लूटूथ लटका हुआ है. सीसीटीवी में साफ दिखाई देता है कि संजय रॉय दबे पांव आ रहा है व चौकन्ना है और किसी चीज की तलाश में है. संजय रॉय बताता है कि वह अस्पताल के सेमिनार हॉल में जाता है. वहां पीड़िता सो रही थी वह सीधे उसका मुंह और गला दबा देता है. पीड़िता थोड़ा छटपटाती है और फिर बेहोश हो जाती है. इस बीच उसका रेप करता है और उसकी फिर हत्या कर देता है और वहां से निकल जाता है. इस बीच उसका ब्लूटूथ क्राइम सीन पर छूट जाता है. संजय अस्पताल से सीधा कोलकाता पुलिस की चौथी बटालियन में अनुपम दत्ता के घर जाता है और वहां सो जाता है. इस तरह से यह कबूलनामा है जो संजय राय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में किया है.

kolkata doctor case Kolkata Doctor Rape Kolkata doctor rape murder case
Advertisment
Advertisment