Advertisment

Kolkata Doctor Case की फोन कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक, दरिंदगी के घिनौने सच ने कर दिया हैरान

कोलकाता रेप एंड मर्डर केस की बात करें तो कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल के सेमिनार हॉल से 9 अगस्त को 31 साल की ट्रेनी महिला डॉक्टर का शव मिला था. उसके शरीर से कपड़े गायब थे.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Doctor Case Update

Kolkata Doctor Case का फोन कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक

Kolkata Doctor Case Update: कोलकाता रेप मर्डर केस में एक और बड़ा अपडेट सामने आया है. इस मामले को लेकर वैसे तो आए दिन नए खुलासे हो ही रहे हैं और सीबीआई की टीम जांच में लगी हुई है. डॉक्टर की मौत के बाद भी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के स्टाफ ने परिजनों से झूठ बोला. फोन कॉल आरजी कर मेडिकल कॉलेज की असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ने पीड़िता के मम्मी पापा को किया था. अब बातचीत की ऑडियो पर आते हैं. कॉल पर कहा गया कि आपकी बेटी की हालत बहुत खराब है जल्दी आ जाइए. हुआ क्या है बताइए मैं डॉक्टर बोल रही हूं. जल्दी आइए आप कौन है मैं अस्पताल में असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट हूं. मेरी बेटी को हुआ क्या है यह तो बताओ. आपकी बेटी को इमरजेंसी में ले जा रही हूं जल्दी आइए.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Youtube पर अब Free में Video देखने की सुविधा खत्म, अब खर्च करनी होगी इतनी रकम

मेरी बेटी को हुआ क्या है वो तो ड्यूटी पर थी

मेरी बेटी को हुआ क्या है वो तो ड्यूटी पर थी. बस जल्दी आइए फटाफट आ जाइए ट्रेनिंग डॉक्टर की मौत सुबह 3:00 से 4:00 बजे के बीच हुई जबकि मां-बाप को पहली कॉल 10:50 पर की गई. पहली कॉल में बताया गया कि आपकी बेटी की तबीयत खराब है. पहली कॉल में लड़की के मम्मी पापा से झूठ बोला गया. थोड़ी देर बाद दूसरी कॉल की गई. जिस कॉल में डॉक्टर बिटिया के मां-बाप को बताया गया कि आपकी बेटी ने सुसाइड कर लिया है. मतलब साफ है कि डॉक्टर बिटिया के मम्मी पापा से झूठ बोला जा रहा था. कोलकाता रेप मर्डर केस की सीबीआई जांच चल रही है. देश भर में इस हत्याकांड को लेकर डॉक्टर्स और और कई संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे पहले बीजेपी ने बंगाल बंद का आह्वान किया था. वहीं आज भी बंगाल में जगह-जगह पर धरना प्रदर्शन हो रहे हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाने और दोषी को मौत की सजा दिलाने का आश्वासन दिया.

यह खबर भी पढ़ें-  यहां एक किलो मूंगफली के रेट में मिलता है 3 किलो काजू! बात भारत के इस शहर की

कोलकाता पुलिस के रवैए पर असंतोष

वहीं ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के लिए गठित एसआईटी ने रात को अस्पताल में तैनात एक सिविक वॉलंटिज्म में आरोपी ने रेप और हत्या का अपराध कबूल लिया. बाद इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले का स्वतः संज्ञान लिया और कोलकाता पुलिस के रवैए पर असंतोष जताया. अब बात करें कि क्या है कोलकाता रेप एंड मर्डर केस की बात करें तो कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल के सेमिनार हॉल से 9 अगस्त को 31 साल की ट्रेनी महिला डॉक्टर का शव मिला था. उसके शरीर से कपड़े गायब थे.

यह खबर भी पढ़ें-  Alert: खाने-रहने का कर लो इंतजाम, Corona के बाद अब देश में इस Virus से लगेगा Lockdown!

शरीर में चोटों के निशान

खून बह रहा था शरीर में चोटों के निशान थे. इस घटना के बाद रेसिडेंट डॉक्टर्स में नाराजगी बढ़ गई थी और वह हड़ताल पर चले गए थे. मामले में पुलिस ने आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया है. मामले के तूल पकड़ने पर हाई कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी. बाद में सुप्रीम कोर्ट ने मामले पर स्वतः संज्ञान लिया था और सीबीआई से अब तक की जांच की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया था.

Kolkata Doctor Case CCTV Video Kolkata Doctor Rape kolkata doctor case Kolkata doctor rape murder case
Advertisment
Advertisment