Advertisment

CCTV में कैद हुआ Kolkata Doctor Case का VIDEO! देखकर कर कांप उठेगा कलेजा

Kolkata Rape Murder Case:  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और हत्या की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Kolkata Doctor Case CCTV Video

Kolkata Doctor Case CCTV Video

Kolkata Rape Murder Case:  कोलकाता रेप मर्डर मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. कोलकाता कांड के बाद आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि क्राइम सीन पर कई लोग भीड़ लगाकर खड़े हैं. बता दें कि आरजी कर रेप और मर्डर केस के खिलाफ कोलकाता में चल रहे नबन्नो मार्च के बीच सामने आए एक वायरल वीडियो ने पश्चिम बंगाल सरकार और कोलकाता पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. 45 सेकंड का यह वीडियो 9 अगस्त की सुबह उसी सीन ऑफ क्राइम का बताया जाता है, जहां अस्पताल के अंदर ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और कत्ल जैसी भयानक वारदात हुई थी. वीडियो में यह दिख रहा है कि क्राइम सीन में 20 लोग भीड़ लगाकर खड़े हैं.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  यहां एक किलो मूंगफली के रेट में मिलता है 3 किलो काजू! बात भारत के इस शहर की

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो में लोग एक दूसरे से बातें कर रहे हैं. ताक झांक कर रहे हैं, मोबाइल फोन चला रहे हैं और इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि लोगों की इस भीड़ में पुलिस वाले भी मौजूद हैं. यानी खुद पुलिस वालों की आंखों के सामने लोग सीन ऑफ क्राइम पर मजमा लगाकर खड़े हैं. लेकिन पुलिस उन्हें रोकने टोकने की कोशिश नहीं कर रही है. कोलकाता पुलिस ने उस वीडियो को 9 अगस्त की सुबह अस्पताल के सेमिनार रूम का तो माना है, लेकिन पुलिस का कहना है कि तब उसने लाश के इर्दगिर्द वाली जगह को कोडन ऑफ कर दिया था. यानी घेर दिया था और यह लोग उस घेरे बंदी वाली जगह के बाहर खड़े हैं. लेकिन कोलकाता पुलिस की सफाई से ही यह साफ है कि इतने सारे लोग उस सेमिनार हॉल के अंदर तब घुस आए हैं. जब हॉल में लाश पड़ी है और क्राइम सीन को सुरक्षित करना पहली और सबसे बड़ी जरूरत है.

यह खबर भी पढ़ें-  Youtube पर अब Free में Video देखने की सुविधा खत्म, अब खर्च करनी होगी इतनी रकम

पुलिस को नहीं बन रहा जवाब

सवाल यह उठता है कि आखिर इतने सारे लोग क्राइम सीन पर क्या कर रहे हैं. अजीब बात तो यह है कि इस भीड़ में अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ के साथ-साथ कई बाहर के लोग भी हैं, जबकि खुद पुलिस ही पहले बता चुकी है कि सीन ऑफ क्राइम को पहले ही ढेर सारे लोगों की मौजूदगी के चलते खराब किया जा चुका है. अब सवाल यह उठता है कि जो पुलिस क्राइम सीन को खराब करने की बात कह रही थी उस पुलिस की मौजूदगी में ही यहां क्राइम सीन पर लोगों की भीड़ लगी नजर आ रही है. जाहिर है कि क्राइम सीन की इस हालत पर अब कोलकाता पुलिस को जवाब देते नहीं बन रहा. हालांकि कई सवाल उठ रहे हैं कि तब तक जब जांच की शुरुआत भी नहीं हुई थी तो पुलिस ने एक कैसे समझ लिया कि जहां लाश पड़ी है वहीं कत्ल हुआ है. ऐसा भी तो हो सकता था कि कत्ल कहीं और हुआ हो या फिर सेमिनार हॉल के ही किसी दूसरे हिस्से में हुआ और लाश को खींचकर दूसरे कोने पर लाकर फेंक दिया गया हो. 

Kolkata doctor rape murder case kolkata doctor case CCTV Video Kolkata Doctor Case CCTV Video Kolkata Doctor Rape वायरल
Advertisment
Advertisment