Advertisment

Kolkata Rape Murder Case: नहीं बाज आ रहा कोलकाता कांड का दरिंदा, अब जेल में कर डाली ये डिमांड

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता कांड का मुख्य आरोपी संजय रॉय प्रेसीडेंसी जेल में बंद है. जहां वह अलग-अलग तरह की डिमांड कर रहा है. अब उसने जेल प्रशासन ने ऐसी डिमांड की, जिसे किसी हाल में पूरा नहीं किया जा सकता.

author-image
Suhel Khan
New Update
Sanjay Roy Kolkata rape murder

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में महिला ट्रेनी डॉक्टर के रेप और हत्या का मुख्य ओरापी संजय रॉय कोलकाता की प्रेसीडेंसी जेल में बंद है. कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने उसका पॉलीग्राफ टेस्ट किया था. जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल किया था. इसके साथ ही उनसे ये भी कबूला कि उसने पहले डॉक्टर का रेप किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. सूत्रों ने बताया कि आरोपी संजय रॉय ने ये भी बताया कि पीड़िता लगातार चिल्ला रही थी, इसलिए उसने पीड़िता का गला जोर से दबा दिया और तब तक दबाकर रखा जबतक कि उसने दम नहीं तोड़ दिया. 

Advertisment

जेल में इस चीज की डिमांड कर रहा संजय रॉय

कोलकाता कांड का मुख्य ओरापी संजय रॉय प्रेसीडेंसी जेल में बंद है. जहां उसे जेल का खाना दिया जा रहा है. जेल में मिल रहे खाने से वह ऊब चुका है. संजय रॉय को जेल में रोजाना रोटी-सब्जी दी जा रही है जो उसे पसंद नहीं आ रही. इसी के चलते उसने अब जेल प्रशासन से अंडा चाऊमीन की डिमांड की है. बता दें कि जेल के नियमों के मुताबिक, हर कैदी को वहीं खाना मिलता है जो सभी कैदियों के लिए दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Corona Alert: लॉकडाउन लगाने की तैयारी! कोविड मामलों को लेकर जारी हुई चेतावनी

ऐसे में किसी को भी अलग से खाना देने की इजाजत नहीं होती. हालांकि किसी विशेष मामले में घर से खाना मंगवाने की अनुमति होती है, लेकिन ऐसा सबके लिए नहीं होता. सूत्रों के मुताबिक, कोलकाता कांड का आरोपी संजय रॉय रोजाना रोटी-सब्जी खाने से परेशान हो गया है. इसीलिए वह अंडा चाऊमीन खाना चाहता है लेकिन उसकी इस मांग को खारिज कर दिया गया और जेल कर्मचारियों ने उसे फटकार भी लगाई. उसके बाद ही वह रोटी सब्जी खाने को तैयार हुआ.

ये भी पढ़ें: Kolkata Case: सीएम ममता के पत्र का केंद्र ने दिया करारा जवाब, कहा- आप गलत जानकारी देकर छिपा रहीं कमी

पहले भी कर चुका है ऐसी डिमांड

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब संजय रॉय ने ऐसी मांग की हो. इससे पहले जब उसे सीबीआई की हिरासत से सुधार गृह में ट्रांसफर गया तब उसने सोने के लिए अतिरिक्त समय मांगा था. इसके साथ ही उसे खुद से बात करते हुए भी देखा गया था. हालांकि, कुछ दिन बाद वह अपनी सामान्य स्थिति में लौट आया.

ये भी पढ़ें: Gold Price Down: सोने के दामों में ऐतिहासिक गिरावट, भर लो अपनी तिजोरी

लगातार 14वें दिन हुई पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ

Advertisment

उधर सीबीआई ने शुक्रवार को लगातार 14वें दिन आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को पूछताछ के लिए तलब किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई पहले ही संदीप घोष से 140 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ कर चुकी है.

Kolkata doctor rape murder case Kolkata Doctor Rape Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case kolkata Kolkata lady doctor Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment