Advertisment

दरिंदगी के बाद अभया की जींस को...Kolkata Murder Case में CBI के हाथ लगा 27 मिनट का VIDEO

कैमरे पर ऐसे कई डिवाइस लगाए गए, जिससे सही से दिख ना सके. यानी कि कौन सी साजिश रची गई थी. अभया के लिए पहले से ही प्लानिंग की गई थी. संदीप घोष पर आरोप है डॉक्टर्स लगातार संदीप घोष को ही दोषी बता रहे हैं. 

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Murder Case News in hindi

दरिंदगी के बाद अभया की जींस को...Kolkata Murder Case में CBI के हाथ लगा 27 मिनट का VIDEO

Kolkata Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल हॉस्पिटल में अभया की लाश मिली. अभया की लाश के साथ जो कुछ मिला उस पर अब सुनवाई हो रही है. कोर्ट ने गंभीर सवाल उठाए हैं. सीबीआई की रिपोर्ट पर कोर्ट ने जो कुछ कहा वह हैरान कर देगा. बंगाल सरकार ने सीबीआई के साथ काम नहीं किया. यहां तक कि सीबीआई को सीसीटीवी फुटेज पूरे नहीं मिले. सीबीआई कहती है कि उसे केवल 27 मिनट के फुटेज मिले, वहीं बंगाल सरकार का कहना है कि सात से आठ घंटे के फुटेज उसे दे दिए गए हैं.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  अभी-अभी आई बुरी खबर! चीन के बाद अब भारत में तबाही मचाएगा यह तूफान, मौसम विभाग ने भी खड़े किए हाथ!

अभया की जींस पर भी सवाल उठा

वहीं अभया की जींस पर भी सवाल उठा. सीजीआई ने पूछा कि पीड़िता की जींस को जांच के लिए आखिर क्यों नहीं भेजा गया. सवाल गंभीर था. साथ ही सीजीआई ने कहा कि सीबीआई की जांच की रिपोर्ट बेहद परेशान करने वाली है. हम कोर्ट रूम में इसकी चर्चा तक नहीं कर सकते. हम चाहते हैं कि सीबीआई सीसीटीवी फुटेज को जब्त करे. सीबीआई को पूरी फुटेज क्यों नहीं दी गई. सीजीआई ने इस बात को गंभीरता से लिया कि सीसीटीवी फुटेज को ब्लॉक करने के लिए किसी डिवाइस का इस्तेमाल किया गया था. यानी कि कैमरे को बंद कर दिया गया था. कोई डिवाइस यूज की गई थी यानी कि पूरे प्लानिंग के तहत अभया की हत्या की गई रेप किया गया.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  OMG: कूड़ा हो जाएंगे पेट्रोल-डीजल वाहन! सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान, अब क्या होगा?

सीजीआई की बेंच ने यह गंभीर सवाल उठाया

आज कोर्ट में सीजीआई की बेंच ने यह गंभीर सवाल उठाया कि आखिर सीबीआई को जींस जो दी गई उसकी जांच क्यों नहीं हुई और बंगाल सरकार की पुलिस पर बड़े गंभीर आरोप लगे हैं कि आखिर सीबीआई के साथ मिलकर काम क्यों नहीं कर रही है. किसे बचाने की कोशिश हो रही है. सीजीआई ने कहा कि एक वीडियो है. सर्च एंड सीजर का दूसरा सेमिनार का सीसीटीवी फुटेज है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Big News: दिवाली से पहले आम आदमी की बड़ा झटका, खबर पढ़कर टेंशन में आ जाएंगे आप

CBI को मिला 27 मिनट का वीडियो

सीबीआई का कहना है कि हमें केवल 27 मिनट ही मिला है. सीजीआई ने कहा कि कोलकाता पुलिस को भी सीबीआई के साथ सहयोग कर चाहिए. कपिल सिब्बल ने कहा कि सात से आठ घंटे की फुटेज सीबीआई को दी गई हैं. सीबीआई कह रही है कि उसे सिर्फ 27 मिनट का फुटेज मिला है. इस पर सिब्बल कोर्ट में बोले यह सच नहीं है. सीबीआई को सात से 8 घंटे का फुटेज दे दिया गया है. यानी कि सीबीआई और बंगाल पुलिस में तनातनी जारी है. बंगाल पुलिस की तरफ से समर्थन नहीं मिल रहा है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  लो जी...अब राशन कार्ड योजना में हुआ बड़ा फेरबदल, सरकार ने दो मिनट में बदल दिया राशन वितरण का तरीका

अभया की लाश के क्या मिला?

सीबीआई को मुश्किलें देखनी पड़ रही हैं. इस पूरे केस को सुलझाने में अभया की लाश के साथ जो कुछ मिला उसकी जांच ठीक तह से नहीं हुई. सीसीटीवी फुटेज को दबाने की यानी कि उसे बंद करने की कोशिश की गई. कैमरे पर ऐसे कई डिवाइस लगाए गए, जिससे सही से दिख ना सके. यानी कि कौन सी साजिश रची गई थी. अभया के लिए पहले से ही प्लानिंग की गई थी. संदीप घोष पर आरोप है डॉक्टर्स लगातार संदीप घोष को ही दोषी बता रहे हैं. 

Advertisment

Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case Kolkata Rape Case Video
Advertisment
Advertisment