Advertisment

Kolkata Rape and Murder Case: आरजी कर के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष गिरफ्तार, CBI ने कई दिनों की पूछताछ के बाद लिया एक्शन

घोष से सीबीआई की टीम लगातार वित्तीय अनियमितताओं को लेकर पूछताछ कर रही थी. टीम ने घोष को घटनास्थल का भी दौरा कराया था. इसके बाद टीम ने अस्पताल में हुई गड़बड़ी को लेकर कई सवाल किए थे.

author-image
Prashant Jha
New Update
sandeep ghosh arrest

Kolkata Rape and Murder Case Sandeep Ghosh arrested

Kolkata Rape and Murder Case: सीबीआई ने कई दिनों की पूछताछ के बाद आखिरकार कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया है. सीबीआई ने ये एक्शन आरजी कर हॉस्पिटल में भ्रष्टाचार को लेकर किया है. सीबीआई ने इस मामले में पिछले दिनों एफआईआर दर्ज की थी. सीबीआई 15 दिनों से संदीप घोष से पूछताछ कर रही थी. घोष से सीबीआई की टीम लगातार वित्तीय अनियमितताओं को लेकर पूछताछ कर रही थी. टीम ने घोष को घटनास्थल का भी दौरा कराया था. इसके बाद टीम ने अस्पताल में हुई गड़बड़ी को लेकर कई सवाल किए थे. संदीप घोष सीबीआई से कुछ सवालों को जवाब देने से बच रहा था. 

Advertisment

वित्तीय अनियमितताओं में घोष गिरफ्तार

संदीप घोष को सीजीओ कॉम्प्लेक्स से कोलकाता के निजाम पैलेस स्थित सीबीआई कार्यालय ले जाया गया. सीबीआई की एंटी करप्शन यूनिट संदीप घोष के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही है. टीम ने ये कार्रवाई आरजी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमितताओं में कथित संलिप्तता के आरोप में घोष को गिरफ्तार की है.

cbi Kolkata rape and murder case sandeep ghosh Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment