Advertisment

दर्द की वजह से चिल्ला रही थी महिला डॉक्टर... लेकिन नहीं माना दरिंदा, आरोपी ने उगला पूरा सच

Kolkata Rape Case: 8 और 9 अगस्त को कोलकाता के अस्पताल में लेडी डॉक्टर दरिंदगी और हत्या के मामले में पुलिस ने संजय रॉय को अरेस्ट किया था. जांच से जुड़े अधिकारियों से जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार संजय रॉय ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Rape Case

Kolkata Rape Case

Kolkata Rape Case: कोलकाता लेडी डॉक्टर रेप मर्डर केस में आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है. संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में कबूल किया है कि उसने पहले डॉक्टर के साथ रेप और फिर उसकी हत्या की थी. सूत्रों के अनुसार आरोपी ने यह बताया है कि पीड़िता लगातार चिल्ला रही थी, इसलिए मैंने उसको जोर से गला दबा दिया और तब तक दबा कर रहा जब तक उसने दम नहीं तोड़ा. ऑटोप्सी रिपोर्ट में लेडी डॉक्टर की मौत दम घुटने और सांस नहीं ले पाने के चलते मानी गई थी.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Rahul Gandhi ने पहली बार सबके सामने अपनी शादी को लेकर बोली यह बात, VIDEO हो रहा वायरल

कोलकाता पुलिस ने 14 अगस्त को यह केस सीबीआई को हैंड ओवर किया था

8 और 9 अगस्त को कोलकाता के अस्पताल में लेडी डॉक्टर दरिंदगी और हत्या के मामले में पुलिस ने संजय रॉय को अरेस्ट किया था. जांच से जुड़े अधिकारियों से जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार संजय रॉय ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. लेकिन यह सिर्फ और सिर्फ पॉलीग्राफ टेस्ट में कबूल किया है. उसने वो घटना से पहले रेड लाइट एरिया भी गया था. आरजी कर हॉस्पिटल में जघन्य हत्या को अंजाम देने के बाद वह अपने दोस्त के घर गया था. संजय रॉय का यह कबूलनामा घटना के 18 दिन का आया है. 25 अगस्त को सीबीआई और सेंट्रल फॉरेंसिक टीम के मेंबर्स ने 25 अगस्त को 3 घंटे तक पॉलीग्राफ टेस्ट किया. कोलकाता पुलिस ने 14 अगस्त को यह केस सीबीआई को हैंड ओवर किया था. कोलकाता की घटना के मुख्य आरोपी संजय रॉय को प्रेसिडेंसी कनेक्शन होम के वीआईपी वार्ड में न्यायिक हिरासत में रखा गया है.

यह खबर भी पढ़ें-  खुशखबरीः जन्माष्टमी पर यूपी वालों को योगी सरकार का तोहफा, चमक उठी इन लोगों की किस्मत

संजय रॉय ने जेल प्रशासन से सोने की इजाजत मांगी

संजय रॉय ने जेल प्रशासन से सोने की इजाजत मांगी है. उससे प्रशासन से कहा कि दो हफ्ते की लंबी पूछताछ के बाद वह थक गया है और ऐसे में उसे सोने दिया जाए. कोलकाता की घटना के मुख्य आरोपी संजय रॉय से पहले पुलिस और फिर बाद में सीबीआई ने पूछताछ की थी. आप सभी को बता दें कि इसके बाद आरोपी का 25 अगस्त को पॉलिग्राफ टेस्ट कराया गया था. कोर्ट ने उसे 14 दिन के लिए जुडिशियल कस्टडी में भेजा.

Kolkata rape and murder case cbi investigation in kolkata rape case Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment