Advertisment

Kolkata Rape Murder Case में फिर सामने आया नया VIDEO, देखने वालों का हिल जाएगा दिल

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले की जांच करने सीबीआई आज घटनास्थल पर पहुंची.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kolkata Rape Murder Case

Kolkata Rape Murder Case

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में इस समय महिला वर्कर समेत नर्सिंग स्टाफ और छात्राओं में भारी आक्रोश है, वो अपनी सुरक्षा की मांग कर रही हैं. हालांकि अब तक उनकी मांग थी कि जिस मासूम के साथ हैवानियत हुई है, उसका इंसान दिलाया जाए और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए. लेकिन जिस तरह से बीती रात एक बड़ी भीड़ ने कॉलेज के अंदर हमला कर दिया और तोड़फोड़ की उसके चलते जो पूरा नर्सिंग स्टाफ है खासतौर पर महिला नर्सिंग स्टाफ बेहद ज्यादा डरा हुआ है. महिला स्टॉफ ने जानकारी देते हुए बताया कि कल फिर लोगों यहां आकर हमला कर दिया. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Bangladesh Crisis: शेख हसीना का बयान भारत पर पड़ा भारी? बांग्लादेश से संबंध हुए खराब?

कोलकाता पुलिस ने 19 आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई तोड़फोड़ और हिंसा मामले में 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कोलकाता पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सूचना जारी करते हुए लिखा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज में तोड़फोड़ केस में 19 लोगों को हिरासत में लिया गया है. 19 में 5 आरोपियों की पहचान सोशल मीडिया पर मिले फीडबैक से की गई है. फीडबैक देने वालों को पुलिस ने धन्यवाद कहा है. 

यह खबर भी पढ़ें-  Kolkata Rape Murder Case का CCTV Footage आया सामने! कमजोर दिल वाले न देखें

सीबीआई आज घटनास्थल पर पहुंची

वहीं, कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले की जांच करने सीबीआई आज घटनास्थल पर पहुंची. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार कोलकाता (पश्चिम बंगाल): आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल बलात्कार और हत्या मामले में जांच के लिए सीबीआई टीम आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल पहुंची.

Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment