Advertisment

Lawrence Bishnoi: 'सलमान खान को मारना ही मेरी जिंदगी का मकसद'... जब लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू में खुलकर दिया था ये बयान

Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि सलमान को मारना ही मेरी जिंदगी का मकसद है.

author-image
Garima Sharma
New Update
salman khan larence bisnoi

Lawrence Bishnoi: 'सलमान खान को मारना ही मेरी जिंदगी का मकसद'... जब लॉरेंस बिश्नोई ने इंटरव्यू में खुलकर दिया था ये बयान

Advertisment

लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों सुर्खियों में हैं, खासकर जब से उन्होंने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली. वर्तमान में अहमदाबाद की साबरमती जेल में सजा काट रहे लॉरेंस के बारे में हर दिन नई खबरें आ रही हैं, जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. हाल ही में, उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी जिंदगी के मकसद के बारे में खुलकर बात करते नजर आए.

 सिद्धू मूसेवाले की हत्या 

साल 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाले की हत्या ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी. इस हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने अपने कंधों पर ली, जिसके बाद लोगों में लॉरेंस बिश्नोई के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ गई. इस दौरान यह भी सामने आया कि यही वही लॉरेंस बिश्नोई है, जिसने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. 

 लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू

लॉरेंस बिश्नोई का एक इंटरव्यू उस समय का है जब उन्होंने सलमान खान को दी गई धमकी के बारे में खुलकर बात की थी. एक मीडिया चैनल ने जेल में बंद लॉरेंस का इंटरव्यू लिया, जिसमें एंकर ने उससे पूछा, "आपकी जिंदगी का मकसद क्या है?" इस सवाल के जवाब में लॉरेंस ने बेबाकी से कहा, "मेरी जिंदगी का एक ही मकसद है, सलमान खान को जान से मारना."

सलमान खान को मारना मकसद

यह सुनकर एंकर ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा, "वह एक बड़े स्टार हैं, क्या ऐसा कुछ नहीं हो सकता जिससे वह माफी मांग लें?" इस पर लॉरेंस ने साफ किया कि यदि सलमान खान उनके मंदिर में जाकर समाज के सामने माफी मांगते हैं, तो वह उन्हें माफ करने के बारे में सोच सकते हैं.

लॉरेंस की मानसिकता

लॉरेंस बिश्नोई के इस बयान से यह साफ होता है कि वह अपने समाज और संस्कृति के प्रति बेहद संवेदनशील हैं. उनके लिए सम्मान और पहचान इम्पॉटेंट हैं. ऐसे में, उनका सलमान खान के प्रति द्वेष एक तरह का प्रतीक बन गया है. 

Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi gang Gangster Lawrence Bishnoi gangster lawrence bishnoi story ganster lawrence bishnoi Delhi Police and Lawrence Bishnoi Goldie Brar and Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi Encounter Age Lawrence Bishnoi Age karan johar Lawrence Bishnoi gang lawrence bishnoi salman khan
Advertisment
Advertisment