Advertisment

Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा डाला? टेंशन में लॉरेंस बिश्नोई!

धमकियों से परेशान सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ सवाल खड़े किए हैं. सलीम खान ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए लिखा है कि मेरे बेटे को जानवर मारने का कोई शौक नहीं है. वह तो जानवरों से प्यार करता है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
lawrence bishnoi vs salman khan news

Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा डाला? टेंशन में लॉरेंस बिश्नोई!

Advertisment

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जांच अभी चल ही रही है और लॉरेंस बिश्नोई लगातार चर्चा में है. लेकिन अब बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने जो कहा है उसे सुनकर लॉरेंस बिश्नोई की टेंशन बढ़ सकती है, बाबा सिद्दीकी की हत्या से अब तक उनका बेटा जीशान खामोश था. इस पूरे मामले पर अभी तक जीशान सिद्दीकी ने खुलकर कुछ नहीं कहा था. यहां तक कि बाबा सिद्दीकी की हत्या तब हुई जब व जिशान सिद्दीकी के ऑफिस से बाहर निकल रहे थे. लेकिन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद जीशान मीडिया के सामने नहीं आए थे. अब उनके एक पोस्ट ने सनसनी मचा दी है. 

यह खबर भी पढ़ें-  खुशखबरीः सरकार के इस ऐलान ने किया हैरान, दिवाली पर महिलाओं को दिया ऐसा तोहफा...कट गया संकट

जीशान सिद्दीकी ने एक्स पोस्ट पर लिखा

जीशान सिद्दीकी ने एक्स पोस्ट पर लिखा है... बुजदिल डराया करते हैं अक्सर दिलेर को धोखे से मार देते हैं. गीदड़ भी शेर को... यह पोस्ट जीशान सिद्दीकी ने एक यूजर एस प्रवीन के पोस्ट के रिप्लाई में लिखा है. एस प्रवीण नामक यूजर ने बाबा सिद्दीकी और जिशान सिद्दीकी के हज के समय की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, किसकी मजाल जो छेड़े दिलेर को गर्दिश में आकर गीदड़ भी घेर लेते हैं शेर को. इस पर जीशान ने रिप्लाई किया. इससे पहले जीशान ने 18 अक्टूबर को लिखा था नॉट ऑल दैट इज हिडन स्लीप्स नॉर ऑल द इज विजिबल स्पीक्स. यह इंग्लिश में लिखी गई पोस्ट इसलिए चर्चा में आई थी, क्योंकि शुक्रवार को बाबा सिद्दीकी के बेटे विधायक जीशान सिद्दीकी के बंगले में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उनसे से मुलाकात की थी.

यह खबर भी पढ़ें -  गुड न्यूजः योगी सरकार ने भर दी यूपी वालों की झोली, दिवाली पर कर दिया ऐसा ऐलान की गदगद हो गई जनता

जीशान सिद्दीकी ने यह रहस्यमई ढंग का पोस्ट लिखा

इस मुलाकात के बाद जीशान सिद्दीकी ने यह रहस्यमई ढंग का पोस्ट लिखा .लोग इस बात को समझने में लगे थे कि इसका क्या मतलब है अब अगले ही दिन जीशान का दूसरा पोस्ट आ गया, जिसमें उन्होंने लिख दिया बुजदिल डराया करते हैं अक्सर दिलेर को, धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को... इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि कहीं जीशान कुछ बड़ा प्लान तो नहीं कर रहे. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि इस पोस्ट का कोई खास मतलब नहीं. यह सिर्फ जीशान की भावनाओं को व्यक्त करता है. वहीं दूसरी ओर सलमान खान को धमकी मिलने के बाद उनके पिता सलीम खान को भी धमकी मिली है. सलीम खान जब मॉर्निंग वॉक पर निकले थे तो उन्हें धमकी से भरी हुई चिट्ठी मिली जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई पुलिस में की.

यह खबर भी पढ़ें-  Good News: खाली हो जाएंगे वृद्धाश्रम! नहीं रहेगी कोई टेंशन, सरकार के इस ऐलान से बुजुर्गों की आई मौज

सलमान खान के पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी

लगातार मिल रही धमकियों से परेशान सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ सवाल खड़े किए हैं. सलीम खान ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए लिखा है कि मेरे बेटे को जानवर मारने का कोई शौक नहीं है. वह तो जानवरों से प्यार करता है. वहीं सलमान खान के बाद अब पुणे के एक ज्वेलरी शोरूम के मालिक को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से धमकी मिली है. ईमेल के जरिए दी गई इस धमकी में कारोबारी से करोड़ों रुपए की मांग की गई है. ईमेल मिलने के बाद जोहरी ने पुलिस से इसकी शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि यह ईमेल दो दिन पहले भेजा गया था इसमें जोहरी से करोड़ों रुपए की फिरौती मांगी गई है.

Salman Khan Lawrence Bishnoi Gangster Lawrence Bishnoi Baba Siddique gangster lawrence bishnoi story ganster lawrence bishnoi Goldie Brar and Lawrence Bishnoi Age Lawrence Bishnoi Age Baba Siddique Murder
Advertisment
Advertisment