Advertisment

पाकिस्तान से भागा प्रेमी सरहद पार कर भारत में घुसा, अफेयर होने का खुलासा किया

युवक दौड़ते-दौड़ते अंधेरे में भारतीय सीमा में 15 किमी अंदर तक आया. पाकिस्तानी लड़की से अफेयर होने का खुलासा किया.  

author-image
Mohit Saxena
New Update
pakistan flag

pakistan flag

पाकिस्तान से भागा प्रेमी सरहद पार कर भारत में घुस गया. युवक गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था. प्रेमिका ने साथ चलने से इनकार कर दिया. लड़की के घरवालों को पता चला तो वे पकड़ने के लिए पीछे दौड़े. युवक दौड़ते-दौड़ते अंधेरे में भारतीय  सीमा में 15 किमी अंदर तक आ गया. अब वह बाड़मेर पुलिस की गिरफ्त में है. उससे पूछताछ की जा रही है. उसने पाकिस्तानी लड़की से अफेयर होने का खुलासा किया है. लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ जाने से इनकार किया पकड़े गए युवक का नाम 21 साल का जग्सी कोली है. वह पाकिस्तान के थारपारकर जिले के गांव आकली खारोड़ा का रहने  वाला है. यह गांव बॉर्डर से 35 किलोमीटर दूरी पर है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: क्या है कोल्हान रीजन, चंपई सोरेन को कहा जाता है जहां का ‘टाइगर’, उनके आने से BJP को क्या होंगे फायदे?

थारपारकर जिले में ही नवातला बॉर्डर से 7 किमी दूर उसकी 17 साल की गर्लफ्रेंड का घर पाकिस्तान के थारपारकर के घोरामारी में स्थित है. 2020 से ही उसका अफेयर चल रहा है. 24 अगस्त की रात जग्सी अपनी गर्लफ्रेंड के घर उससे मिलने गया था. जग्सी ने लड़की से कहा कि चलो  भाग चलते हैं. इससे लड़की ने इनकार कर दिया. इतने में लड़की के घरवालों को भनक लग गई. जग्सी वहां से भाग निकला.

गर्लफ्रेंड ने घर से भागने से इनकार किया

पुलिस पूछताछ में जग्सी ने बताया कि गर्लफ्रेंड ने घर से भागने से इनकार किया तो दिल टूट गया. उसने सुसाइड करने का निर्णय लिया. लड़की के घर से भागते समय उसकी चुन्नी वह ले आया था. इसी चुन्नी को गले में बांध लिया और किसी पेड़ के डाल से लटककर सुसाइड करने की कोशिश की. सुसाइड से पहले ही वह डाल टूट गई और जग्सी मरने से बच गया. इसे आशंका थी कि लड़की के घरवाले पीछा कर रहे होंगे. उनसे बचने के लिए 24 अगस्त की रात करीब 12 बजे अंधेरे में जग्सी पैदल ही बॉर्डर के पास आ गया. यहां से भारत-पाक सीमा के नवातला बॉर्डर की तारबंदी पार कर वह भारतीय सीमा बाड़मेर में पैदल ही दाखिल हुआ.

गांव झड़पा में बस के बारे में जानकारी ले रहा था

वह बाड़मेर के सेड़वा थाना इलाके के गांव झड़पा पहुंच गया था.पाकिस्तानी युवक जग्सी 25 अगस्त की सुबह बाड़मेर के सेड़वा थाना इलाके के गांव झड़पा में बस के बारे में जानकारी ले रहा था. वह लोगों से पूछ रहा था कि थारपारकर पाकिस्तान के लिए बस कहां से मिलेगी? लोगों को शक हुआ और पुलिस को खबर दे दी. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की जांच में उसके मोबाइल में गर्लफ्रेंड से चैट के सबूत मिले हैं. जग्सी 11वीं क्लास में पढ़ता है.

newsnation NewsNation Conclave pakistan flags Pakistan Flag Newsnationlatestnews pakistan
Advertisment
Advertisment