Advertisment

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता ने क्यों किया सुसाइड? मुंबई पुलिस ने दी ये बड़ी जानकारी

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत से शौक का माहौल है. आखिर मलाइका अरोड़ा के पिता ने सुसाइड क्यों किया?

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Malaika Arora News

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत से शौक का माहौल है. आज यानी बुधवार को अनिल अरोड़ा ने सुसाइड कर लिया. उन्होंने छत से कूदकर अपनी जान दे देगी. घटना के वक्त मलाइका अरोड़ा घर पर नहीं थीं. जैसे ही उनको इस बात की खबर मिली कि उनके पिता ने सुसाइड कर लिया है, उनको गहरा सदमा लगा. अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर मलाइका अरोड़ा के पिता ने सुसाइड क्यों किया. मुंबई पुलिस ने घटना पर बड़ी जानकारी दी है.   

Advertisment

पुलिस ने शुरू की जांच

अनिल अरोड़ा के सुसाइड की घटना सुबह 9 बजे की बताई जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू की कर दी. पुलिस ने घटनास्थल की गहनता से जांच करते हुए सभी जरूरी साक्ष्य जुटाए. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए हैं.    

ये भी पढ़ें: Anna Maria On Muslims: कौन हैं एन्ना मारिया, जिन्होंने मुसलमानों के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए बैन से उड़ाए होश!

अनिल अरोड़ा ने क्यों की खुदखुशी?

मामले की जांच कर रही पुलिस के सामने ये अभी बड़ा सवाल है, जिसका जवाब तलाशने में पुलिस जुटी हुई है. हालांकि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता (Malaika Arora Father Commits Suicide) की मौत पर डीसीपी जोन-9 राज तिलक रौशन ने बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने कहा, ‘फोरेंसिक टीमें आ गई हैं और जांच जारी है. शव को अब पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. शुरुआती जांच से ऐसा लगता है कि यह आत्महत्या है. आगे की जांच जारी है. उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी वजह का पता लगाने की कोशिश हम कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Manipur में फिर क्यों भड़की हिंसा? स्थिति को काबू करने के लिए बुलाई RAF, बंद किया गया इंटरनेट!

मलाइका को संभालते दिखे अर्जुन

मलाइका और उनके परिवार के लिए ये बेहद दुखद और मुश्किल भरा वक्त है. पिता की मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई रवाना हो गई थीं. इस दौरान उनको बुरी तरह से रोते हुए देखा गया. इस दुख की घड़ी में मलाइका अरोड़ा के रिश्तेदार और करीबी लोग उनके घर पहुंचे. मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान, उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान, अरबाज खान के पिता सलीम खान, उनके भाई सोहेल खान, सीमा सजदेह, उनके बॉयफ्रेंड अर्जन कपूर भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को उन्हें संभालते हुए भी देखा गया.

ये भी पढ़ें: Engineer Rashid को बेल से क्या बदलेगा JK Election का खेल, क्यों फूलने लगीं उमर-महबूबा की सांसें?

Malaika Arora Father Death Anil Arora Suicide Case Arjun Kapoor-Malaika Arora Malaika Arora actress malaika arora bollywood
Advertisment
Advertisment