Advertisment

Bengal: ममता सरकार सोमवार को बुला सकती हैं विधानसभा का विशेष सत्र, रेप के आरोपियों को फांसी देने का बिल हो सकता है पास

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सोमवार को विधानसभा स्पेशल सत्र बुला सकती हैं. उम्मीद है कि इस सत्र में सरकार रेप के आरोपियों के खिलाफ कोई बड़ा बिल लेकर आ सकती हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Mamata Banerjee

Bengal Rape and Murder Case: पश्चिम बंगाल विधानसभा का विशेष सत्र सोमवार से शुरू हो सकता है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक दिन पहले विधानसभा सत्र बुलाने के संदेश दिए थे. 28 अगस्त को ममता बनर्जी टीएमसी छात्र परिषद के स्थापना दिवस पर आयोजित रैली में शामिल हुई थीं. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वे रेप-मर्डर जैसे घिनौने अपराध के आरोपियों को तय समय में फांसी देने का बिल विधानसभा में पारित कराएंगी. उम्मीद है कि बिल मंगलवार को पेश हो सकता है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Terror Attack: भारत में ट्रेनों की पटरियों पर ब्लास्ट करो, हिंदू नेताओं से लड़ो, पाकिस्तानी आतंकी ने जारी किया VIDEO

यह है पूरा मामला

दरअसल, आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला के साथ हुई हैवानियत से ममता सरकार घिरी हुई है. मामला जब सामने आया तो उस वक्त पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगे. भाजपा ने ममता सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की गई है. बुधवार को भी बंद का आह्वान किया गया था, जिसका अच्छा-खासा असर दिखा. 

राज्यपाल के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे

बता दें, रैली में एक दिन पहले ममता ने कहा था कि विधानसभा में बिल पास करवाकर वे सुनिश्चित करेंगी कि रेप के आरोपियों को फांसी हो. अगर राज्यपाल बोस ने बिल को मंजूर करने में देरी की तो हम उनके खिलाफ धरना करेंगे. 

यह खबर भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, दो अलग-अलग मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

गिरिराज सिंह ने बताया तानाशाह

एक दिन पहले, केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने उनकी तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह शासक किम जोंग उन से की. गिरिराज सिंह ने कहा कि दुनिया भर में अब तक सिर्फ एक तानाशाह किम जोंग उन ही था पर अब ममता बनर्जी दूसरी तानाशाह बन गईं हैं. गिरिराज ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल में तानाशाह बन गईं हैं. ममता बनर्जी सरकार गुंडों के सरगना वाली सरकार है. टीएमसी के कार्यकर्ती ही प्रदेश के बड़े अपराधी हैं. महिला होने के बावजूद ममता बनर्जी को शर्म नहीं आती है.  

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR समेत इन राज्यों में येलो अलर्ट, गुजरात में भारी बारिश के संकेत, जानें IMD अपडेट

Advertisment

 

 





 

Kolkata rape and murder case Kolkata Rape Mamata Banerjee Kolkata Rape Case
Advertisment