Advertisment

बीजेपी के बंद पर ममता सरकार का फरमान, 'बंगाल में कल कोई बंद नहीं, सभी कर्मचारी दफ्तर आएं'

कोलकाता के आरजी कर अस्‍पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर पर जारी प्रदर्शन में छात्रों की पिटाई के मामले पर सियासत गरमा गई है. बीजेपी ने बुधवार को इसके विरोध में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है.

author-image
Prashant Jha
New Update
bengal

कोलकाता में बीजेपी का प्रदर्शन

कोलकाता के आरजी कर अस्‍पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर पर जारी प्रदर्शन में छात्रों की पिटाई के मामले पर सियासत गरमा गई है. बीजेपी ने बुधवार को इसके विरोध में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है.  वहीं, ममता सरकार ने अधिसूचना जारी कर कहा कि बंगाल में कल कोई बंद नहीं, सभी कर्मचारियों को  दफ्तर आना है.

Advertisment

कर्मचारियों से बंद में शामिल नहीं होने की अपील

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार अलपन बंदोपाध्याय ने कहा कि सरकार बुधवार को किसी भी बंद की अनुमति नहीं दी है. इस बंद में किसी को भी हिस्सा नहीं लेने की अपील की गई है.राज्य सरकार ने एक अधिसूचना जारी करके अपने सभी कर्मचारियों से बंगाल बंद में शामिल नहीं होने का आग्रह किया है. वहीं, दूसरी ओर पश्चिम बंगाल जूनियर डॉक्टर्स फोरम ने महिला ट्रेनी डॉक्टर के लिए न्याय की मांग करते हुए 28 अगस्त को कोलकाता में एक बड़ी रैली का ऐलान किया है. 

बीजेपी ने कल बंद का किया आह्वान

 बीजेपी का आरोप है कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज किया गया. वहीं, कोलकाता पुलिस की तरफ से जारी बयान में यह बताया गया है कि चार छात्र बैरिकेड तोड़ रहे थे, जिसके चलते ये कार्रवाई हुई है. दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को लेकर बड़ी संख्या में छात्र सड़कों पर उतर आए हैं. छात्रों ने पहले ही 'नबन्ना अभियान' प्रदर्शन का ऐलान किया था.

Kolkata rape and murder case Kolkata Rape BJP protests in Kolkata SC On Kolkata rape Murder Case cbi investigation in kolkata rape case Kolkata Rape Case Update kolkata
Advertisment
Advertisment