Advertisment

Delhi: आश्रम में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने साइकिल सवार को कुचला, मौक पर युवक की मौत; आरोपी फरार

Delhi Cycle Mercedes Accident: दिल्ली के आश्रम में एक मर्सिडीज चालक ने साइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. हर हादसे की तरह इस बार भी आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस केस की जांच कर रही है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
delhi police

Delhi Cycle Mercedes Accident: देश की राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा हो गया. साउथ-ईस्ट दिल्ली में एक मर्सिडीज कार चालक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतना खतरनाक था कि साइकिल सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना साउथ-ईस्ट दिल्ली के आश्रम इलाके की है. 

Advertisment

हादसे के बाद से आरोपी मर्सिडीज चालक फरार है. पुलिस की मानें तो मृतक साइकिल सवार की पहचान हो गई है. उसका नाम राजेश है. पुलिस ने ममले में केस दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार सवार की तलाश की जा रही है. 

कल्याणपुरी में भी हुआ था ऐसा हादसा

बता दें, कुछ समय पहले दिल्ली के कल्याणपुरी में भी एक बड़ा हादसा हो गया था. यहां एक तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी थी. उस वक्त हादसे में 10 लोग घायल हो गए थे, जिनका इलाज दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल हुआ. हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर भागने की फिराक में था पर लोगों ने उसे मौके पर ही पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी. 

 

Delhi accident news in hindi Delhi accident News Delhi accident
Advertisment
Advertisment