Advertisment

दिल्ली दंगों के दौरान स्कूल से घर नहीं लौटी थी छात्रा, मिली इस हालत में

दिल्ली (Delhi Violence) में हिंसा के दौरान खजुरी खास इलाके (Khajuri Khas Area) से लापता हुई 13 साल की लड़की का पता आखिरकार चल गया है.

author-image
Vikas Kumar
एडिट
New Update
delhi riots

दिल्ली दंगों के दौरान स्कूल से घर नहीं लौटी थी छात्रा( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्ली (Delhi Violence) में हिंसा के दौरान खजुरी खास इलाके (Khajuri Khas Area) से लापता हुई 13 साल की लड़की का पता आखिरकार चल गया है. लड़की अपने परिवार को सुरक्षित मिल गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लड़की सोमवार को अपने स्कूल में परीक्षा देने गई थी, लेकिन फिर वह वापस नहीं लौटी थी. इसके बाद उसके माता-पिता ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी.

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के सोनिया विहार (Sonia Vihar) में रहने वाली 13 वर्षीय लड़की सोमवार को अपने घर से लगभग 4.5 किमी दूर खजूरी खास इलाके में मौजूद स्कूल में परीक्षा देने गई थी.

रेडीमेड कपड़ों का कारोबार करने वाले उसके पिता ने बताया था कि वह शाम 5.20 बजे उसे खुद लेने जाने वाले थे, लेकिन इलाके में हुई हिंसा की वजह से वह फंस गए थे. इसके बाद से लड़की को कुछ अता-पता नहीं था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) Live: हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे कांग्रेस नेता

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिंसा के बीच गायब होने वाली 13 वर्षीय लड़की अपने माता-पिता के पास पहुंच गई. वह लड़की कक्षा 8 की छात्रा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि "लड़की शुक्रवार को मिल गई. वह सुरक्षित है और बयान दर्ज कराने के लिए उसे मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा. लड़की के मिल जाने पर उसके परिवार ने राहत की सांस ली है.

यह भी पढ़ें: देशद्रोह का केस दर्ज होने पर कन्हैया कुमार ने केजरीवाल सरकार का किया धन्यवाद, कहा- सत्यमेव जयते

Advertisment

बताते चलें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा में अभी तक 41 लोगों की मौत हो चुकी है. दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों का मंजर भयावह नजर आ रहा है जहां जले मकान और मातम का माहौल है. किसी को अंदाज़ा भी नहीं था कि कभी दिल्ली में ऐसी तस्वीरें देखने को मिलेंगी.

HIGHLIGHTS

  • दिल्ली हिंसा के दौरान स्कूल सी लापता हुई छात्रा का पता चला. 
  • 13 साल की ये बच्ची स्कूल के बाद घर नहीं आई थी.
  • माता-पिता ने पुलिस में की थी शिकायत. 
delhi-violence delhi-police FIR Khajuri Area Missing 13 year girl North East Delhi
Advertisment
Advertisment