Advertisment

लोकसभा सत्र शुरू होने से पहले कुछ इस अंदाज में पीएम मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज

इस सत्र में पूर्ण बजट पेश किया जाएगा, साथ ही सरकार तीन तलाक समेत कई महत्वपूर्ण विधेयकों को पारित कराने की कोशिश करेगी.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
लोकसभा सत्र शुरू होने से पहले कुछ इस अंदाज में पीएम मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज

पीएम मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज

मोदी सरकार 2.0 में देश की 17वीं लोकसभा का पहला सत्र सोमवार यानी आज से शुरू हो गया है. इस सत्र में पूर्ण बजट पेश किया जाएगा, साथ ही सरकार तीन तलाक समेत कई महत्वपूर्ण विधेयकों को पारित कराने की कोशिश करेगी. 17वीं लोकसभा के पहले संसद सत्र से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, जनता ने पहले से ज़्यादा बड़े जनादेश के साथ सेवा का अवसर दिया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 17 वीं लोकसभा का पहला सत्र आज से, तीन तलाक जैसे कई महत्वपूर्ण बिल पर रहेगी देश की नजर

पीएम ने कहा, आज से एक नया सत्र शुरू हो रहा है, इस सत्र के शुरुआत के साथ नई उम्मीदें और सपने है. आजादी के बाद से इस लोकसभा चुनाव में सबसे अधिका महिला मतदाता और सांसद देखी गई.

राहुल गांधी पर साधा निशाना

Advertisment

संसद सत्र से पहले मीडिया से बात करने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सदन में एक सक्रिय विपक्ष की भूमिका महत्वपूर्ण है. पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष को उनकी संख्या के बारे में परेशान होने की जरूरत नहीं है. मुझे उम्मीद है कि वे सक्रिय रूप से बोलेंगे और लोकसभा की कार्यवाही में भाग लेंगे. साथ ही पीएम मोदी ने कहा, हम आने वाले 5 साल में इस पद की गरिमा को उंचा उठाने का प्रयास करेंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्र से पहले रविवार को सर्वदलीय बैठक में एजेंडे पर चर्चा की थी. लोकसभा में कई नए चेहरे होने की बात करते हुए मोदी ने कहा कि संसद सत्र उत्साह व नई सोच के साथ शुरू होना चाहिए. 26 जुलाई को समाप्ति से पहले सत्र में कुल 30 बैठकें होंगी.

Source : News Nation Bureau

rahul gandhi Modi Government Triple Talaq budget 17th Lok sabha Loksabha First Session
Advertisment
Advertisment