Advertisment

ब्रिटेन से आए 5 कोरोना पीड़ित दिल्ली एयरपोर्ट से गायब, मचा हड़कंप

मंगलवार को ब्रिटेन से दिल्ली लौटे 5 कोरोना पॉजिटिव यात्री लापता हो गए. जिनमें से 3 यात्री तो मिल गए लेकिन बाकी के 2 यात्रियों का कोई पता-ठिकाना नहीं मिला.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
airport

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज नेशन)

ब्रिटेन में सामने आए कोरोना वायरस की नई स्ट्रेन के बाद पूरी दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है. जिसके बाद कई देशों ने ब्रिटेन से आने वाली और जाने वाली उड़ानों को रद्द कर दिया है. भारत में भी ब्रिटेन से आने वाले सभी यात्रियों को क्वारंटीन किया जा रहा है. इसी सिलसिले में मंगलवार को ब्रिटेन से दिल्ली लौटे 5 कोरोना पॉजिटिव यात्री लापता हो गए. जिनमें से 3 यात्री तो मिल गए लेकिन बाकी के 2 यात्रियों का कोई पता-ठिकाना नहीं मिला.

Advertisment

दिल्ली एयरपोर्ट से गायब हुए इन दोनों यात्रियों की तलाश की गई, जिसके बाद मालूम चला कि एक यात्री दिल्ली से जालंधर चला गया तो दूसरा आंध्र प्रदेश के लिए रवाना हो गया था. जिसके बाद दोनों राज्यों के अधिकारियों से बातचीत कर उन्हें बुधवार को वापस दिल्ली ले आया गया.

बताया जा रहा है कि ब्रिटेन से दिल्ली लौटकर जालंधर जाने वाला कोरोना संक्रमित यात्री पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है, जो प्रशासन को गच्चा देकर दिल्ली से जालंधर जाने में कामयाब रहा. जालंधर पहुंचने के बाद यात्री अपना चेकअप कराने के लिए सीधे अस्पताल पहुंचा था.

Source : News Nation Bureau

covid-19 Coronavirus Strain Britain New corona virus IGI Airport Delhi Airport britain Coronavirus Pandemic corona-virus coronavirus
Advertisment
Advertisment