Advertisment

जम्मू- कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, 2 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया है. इमाम साहिब एरिया में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को यह कामयाबी मिली है.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
जम्मू- कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, 2 आतंकवादियों को किया ढेर

घटना स्थल की तस्वीर (सौ. एएनआई)

जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir)  के शोपियां (Shopian)  जिले में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों (Terrorist)  को मार गिराया है. इमाम साहिब एरिया में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को यह कामयाबी मिली है. सुरक्षबल आतंकवादियों पर लगाम कसने के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहा है. इस दौरान आतंकवादियों के बीच सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई.

Advertisment

राष्ट्रीय राइफल्स की उग्रवाद रोधी इकाइयों और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूहों ने परगुची गांव के बाग क्षेत्र में एक खोज अभियान के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया.

एक अधिकारी ने कहा, 'छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया गया.'

उन्होंने कहा, 'मारे गए आतंकियों की सटीक पहचान और संबद्धता का पता लगाया जा रहा है.'

बता दें कि 1 अप्रैल को सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के चार आतंकवादी मार गिराया था. आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर लासिपोरा गांव में तलाशी अभियान शुरू किया गया था.

पुलिस ने कहा, 'सुरक्षा बलों से चुनौती मिलने पर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.'

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की, पटना साहिब से चुनाव लड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा

मारे गए आतंकवादियों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने उनके पास से हथियार और युद्धक सामग्री भी बरामद की है.

Source : News Nation Bureau

jammu-kashmir security forces 2 Terrorist Killed Terrorist Shopian
Advertisment
Advertisment