Advertisment

दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर, गोरखपुर जा रहे 24 मजदूरों की हादसे में मौत, 35 से अधिक घायल

यूपी के औरैया में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी.

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
accident

हादसे में मजदूरों की मौत( Photo Credit : ट्विटर ANI)

देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच मजदूर पलायन करने को मजबूर है. एक राज्य से दूसरे राज्य में मजदूर सड़क के ही रास्ते अपने घर लौट रहे हैं. लेकिन इसी बीच सड़क हादसों की खबरों ने सभी का दिल दहला कर रख दिया है. यूपी के औरैया में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 24 मजदूरों की मौके (Road Accident) पर ही मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Coronavirus (Covid-19): आर्थिक पैकेज की तीसरी किस्त से किसानों की आय बढ़ेगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान

Advertisment

मौके पर डीएम और एसपी समेत कई थानों का फ़ोर्स मौजूद

बताया जा रहा है कि सभी मजदूर फरीदाबाद से गोरखपुर जा रहे थे. तभी एक ट्रक में दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे 23 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. 35 से अधिक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. सूचना मिलने पर मौके पर डीएम और एसपी समेत कई थानों का फ़ोर्स मौजूद हैं. डीएम के मुताबिक सभी 20 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. औरैया के सीएमओ ने 23 लोगों की मौत की पुष्टि की है. डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि 15 लोगों को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. जहां घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- वीडियो कांफ्रेंस से होगी अयोध्या में ढांचा ढहाये जाने के मामले की सुनवाई

Advertisment

फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी

यह दर्दनाक घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मिहौली नेशनल हाईवे की है. जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 23 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल है. गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस और स्वास्थ्य कर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटी है. हाल ही में मध्य प्रदेश के गुना में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद अब यह हादसे सामने आया है. 

labour Road Accident Truck Uttar Pradesh
Advertisment
Advertisment