Advertisment

रेप के मामलों से ओडीशा में दहशत, 3 अलग-अलग जगहों पर वारदात को दिया गया अंजाम

रसगोविंदपुर और करंजिया में हुए रेप की वारदातों में पुलिस ने मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बांग्रीपोसी मामले में फिलहाल पुलिस के हाथ अभी खाली हैं.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
चीन: रेप करने आया था हैवान, लड़की ने कहा उसे कोरोना वायरस है.. जानें फिर क्या हुआ?

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज स्टेट ब्यूरो)

Advertisment

मंगलवार को रेप के अलग-अलग 3 मामलों ने ओडीशा में सनसनी फैला दी. बांग्रीपोसी, रसगोविंदपुर और करंजिया जिलों में रेप के तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए गए. रसगोविंदपुर और करंजिया में हुए रेप की वारदातों में पुलिस ने मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बांग्रीपोसी मामले में फिलहाल पुलिस के हाथ अभी खाली हैं और आरोपी की तलाश की जा रही है. शासन-प्रशासन की सभी कोशिशों के बावजूद देश में इस तरह से बढ़ रहे रेप के मामले निश्चित तौर पर चिंता का विषय है.

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग ने 3 साल की पोती के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

देश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे यौन हमलों ने सरकार की टेंशन बढ़ा दी है. एक अन्य मामले में मंगलवार को ही आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले से रेप का एक बेहद ही संगीन मामला सामने आया. रेप के इस मामले को जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. इस वारदात ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. मंडावली के भैरवपटनम गांव में पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ पोती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, खाटू श्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित बच्ची की उम्र महज 3 साल है. पूरा मामला मंगलवार का बताया जा रहा है जब आरोपी दादा ने बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. वारदात का खुलासा होने के बाद से पूरे गांव में बुजुर्ग के प्रति जबरदस्त गुस्से का माहौल है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है और आगे की कार्रवाई के लिए तैयारियां कर रही है.

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

odisha Odisha News rape case rape NEWS Odisha Police Bangriposi Rasgobindpur Karanjia
Advertisment
Advertisment