Advertisment

त्रिपुरा में कोरोना के 329 नए मामले, संक्रमितों की संख्या हुई 9,542 और 83 की मौत

संक्रमण के नये मामले आने के बाद राज्य में उपचाराधीन रोगियों की संख्या 2,866 हो गई है, जबकि 6,574 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
प्रतीकात्मक फोटो

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज नेशन)

त्रिपुरा में बुधवार को 329 और लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिससे राज्य में कोविड​​-19 के कुल 9,542 मामले हो गये, जबकि संक्रमण के कारण चार और मृत्यु होने से मृतकों की संख्या 83 हो गई. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. संक्रमण के नये मामले आने के बाद राज्य में उपचाराधीन रोगियों की संख्या 2,866 हो गई है, जबकि 6,574 लोग अब तक इस बीमारी से उबर चुके हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- गुजरात सरकार भूमि पर कब्जे रोकने के लिए एक कड़ा कानून लाएगी

19 मरीज दूसरे राज्यों में चले गए हैं. त्रिपुरा में कोविड-19 के लिए अब तक 2,51,660 नमूनों की जांच की गई है. अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को कुल 160 लोगों को बीमारी से ठीक होने के बाद अगरतला राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल(एजीएमसी) से छुट्टी दे दी गई. उन्होंने कहा कि मंत्री परिषद ने राज्य में कोविड​​-19 स्थिति की समीक्षा की और जांच की संख्या बढ़ाकर और अस्पतालों में अधिक बुनियादी ढांचे का निर्माण महामारी के बेहतर प्रबंधन पर बल दिया.

ये भी पढ़ें- अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित

Advertisment

मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने राज्य की कोविड-19 कोर कमेटी के अधिकारियों को जांच बढ़ाने का निर्देश दिया है और लोगों से महामारी के खिलाफ लड़ाई में सरकार का सहयोग करने की अपील की है.

Source : Bhasha

covid-19 Tripura news Coronavirus in Tripura Tripura coronavirus
Advertisment
Advertisment