Advertisment

मूसेवाला हत्याकांड में दो मुख्य शूटरों सहित 4 गैंगस्टर ढेर, 3 पुलिसकर्मी भी घायल

इस दौरान सिद्धू मूसेवाला मामले में शामिल 2 गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा (Jagroop Singh Roopa) और मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) मारे गए. हमने एक एके47 और एक पिस्टल बरामद की है.

author-image
Vijay Shankar
एडिट
New Update
Four gangsters involved in Moose Wala murder killed in encounter

Four gangsters involved in Moose Wala murder killed in encounter( Photo Credit : ANI)

अमृतसर (Amritsar) में अटारी (Atari) के पास सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moose wala) हत्याकांड में शामिल पंजाब पुलिस (Punjab police) और गैंगस्टरों (gansters) के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार शूटरों को मार गिराया है. मुठभेड़ के दौरान तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. यह मुठभेड़ अटारी सीमा के पास हुई जहां चारों गैंगस्टरों को ढेर किया गया. पाकिस्तान सीमा (Pakistan border) के पास मुठभेड़ स्थल के पास से निवासियों को सलाह दी गई थी कि वे अपने घरों से बाहर कदम न रखें. मुठभेड़ स्थल पाकिस्तान सीमा के करीब है. पंजाब पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करने के बाद इस पूरे कार्य को अंजाम दिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें-साइबराबाद पुलिस ने 2.5 करोड़ रुपये के ड्रग्स को किया नष्ट

मुठभेड़ समाप्त होने के बाद पंजाब के डीजीपी गौरव यादव (Gaurav yadav) ने कहा कि आज भारी गोलीबारी हुई. इस दौरान सिद्धू मूसेवाला मामले में शामिल 2 गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा (Jagroop Singh Roopa) और मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) मारे गए. हमने एक एके47 और एक पिस्टल बरामद की है. इस दौरान 3 पुलिस अधिकारियों को भी मामूली चोटें आई हैं. डीजीपी ने कहा, बदमाशों की ओर से भारी गोलीबारी की गई. डीजीपी ने कहा, हम सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों पर नजर रख रहे थे और हमारी टास्क फोर्स ने इस इलाके में कुछ हलचल देखी. हमने उस पर कार्रवाई की. आगे की जांच के लिए हमारी फोरेंसिक टीम मौके पर है.

सूत्रों के अनुसार, पंजाब पुलिस को सूचना मिली थी कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर अमृतसर में पाकिस्तान सीमा से सटे चिचा भकना गांव में छिपे हो सकते हैं. सूत्रों ने कहा कि गैंगस्टर रूपा और उसका साथी मन्नू कुसा दोनों को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शार्प शूटर होने का संदेह था.  

Advertisment

Encounter in Punjab पंजाब एनकाउंटर sidhu moose wala killers encounter Cheecha Bhakna village Sidhu Moose Wala encounter in Punjab Amritsar सिद्धू मूसेवाला
Advertisment
Advertisment