Advertisment

कोरोना वायरस की चपेट में आए इस राज्य के 40 विधायक, एक की मौत

देश में लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों में अब बड़ी हस्तियां भी चपेट में आ रही हैं. देश के बड़े-बड़े नेता-मंत्री भी कोरोनावायरस संक्रमण से नहीं बच पा रहे हैं.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
corona

सांकेतिक तस्वीर( Photo Credit : न्यूज नेशन)

देश में लगातार तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों में अब बड़ी हस्तियां भी चपेट में आ रही हैं. देश के बड़े-बड़े नेता-मंत्री भी कोरोनावायरस संक्रमण से नहीं बच पा रहे हैं. देश के बाकी हिस्सों की तरह मध्य प्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. प्रदेश के विधायक लगातार महामारी की चपेट में आ रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वर्तमान में मध्य प्रदेश के 40 विधायक कोरोना से संक्रमित हैं, जिनमें से एक की मौत भी हो चुकी है.

Advertisment

प्रदेश में कोरोना के मामलों को देखते हुए विधानसभा का आगामी सत्र अब सिर्फ एक दिन का होगा. सर्वदलीय समिति की बैठक में ये फैसला लिया गया है. विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने मंगलवार को बताया कि विधानसभा के 40 से अधिक सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं, वहीं एक विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का दिल्ली में उपचार के दौरान निधन हो गया.

ये भी पढ़ें- अपने दो हाथों का ऐसा गजब इस्तेमाल करती है ये बच्ची, सपने में भी नहीं सोच सकते आप

सर्वदलीय समिति की बैठक में आगामी सत्र को लेकर चर्चा हुई. तय हुआ है कि सदन तो आहूत करेंगे, लेकिन वह सीमित दायरे में होगा. जो सदस्य जुड़ना चाहेंगे, उन्हें वर्चुअल तरीके से जोड़ा जाएगा. प्रश्नकाल नहीं होगा, मगर सदन के पटल पर जो बात आ जाएगी, उसके जवाब दिए जाएंगे.

Advertisment

इस सर्वदलीय समिति की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष कमल नाथ के अलावा अन्य सदस्य भी मौजूद रहे. आगामी सत्र तीन दिन का था मगर अब एक दिवसीय होगा. सदन में सीमित संख्या में ही सदस्य हिस्सा ले सकेंगे. प्रश्नकाल व ध्यानाकर्षण नहीं होगा. बजट को पारित किया जाएगा. 21 सितंबर को एक दिन का सत्र अब होगा.

Source : News Nation Bureau

covid-19 MLA madhya-pradesh Madhya Pradesh MLA corona-virus coronavirus Shivraj Singh Chouhan
Advertisment
Advertisment