Advertisment

अहमदाबाद में एक ही परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

गुजरात के अहमदबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के वटवा इलाके में एक ही परिवार के 6 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है. इसमें माता-पिता समेत चार बच्चे शामिल है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
परिवार ने की आत्महत्या

परिवार ने की आत्महत्या( Photo Credit : (सांकेतिक चित्र))

गुजरात के अहमदबाद से एक दिल दहला  देने वाली घटना सामने आई है. यहां के वटवा इलाके में एक ही परिवार के 6 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है.  इसमें माता-पिता समेत चार बच्चे शामिल है. हालांकि अभीआत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: बुराड़ी केस में बड़ा खुलासा, खुदकुशी से नहीं इस वजह से हुई थी 11 लोगों की मौत

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सफेदाबाद थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली थी.  मृतकों में माता-पिता व उनके तीन बच्चे थे.  स्थानीय लोगों के अनुसार, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विवेक शुक्ला ने लिखा है कि उसने आर्थिक तंगी से परेशान होकर यह कदम उठाया था.

गौरतलब है कि कि दिल्ली के बुराड़ी इलाके में भी एक ही परिवार के 11 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली थी. इस घटना ने पूरे देश को हिला के रख दिया था. मरने वालों में नारायण देवी (72) के दो बेटे भवनेश भाटिया (50) और ललित भाटिया (45) और दो बेटियां प्रतिभा (57) पिछले महीने सगाई हुई प्रियंका (33) के अलावा भवनेश की पत्नी सविता (48) उनकी तीन संतानें नीतू (25), मोनू (23), ध्रुव (15) ललित की पत्नी टीना और उनका बेटा शिवम (15) शामिल था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

family Ahmedabad Family Suicide suicide Ahemdabad Family Suicide
Advertisment
Advertisment