Advertisment

2 घंटे में 8 कॉल: विष्णु ने 'अफजल' बनकर मुकेश अंबानी को दी थी धमकी

उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को सोमवार, 15 अगस्त को कई बार धमकी भरे फोन आए. रिलायंस फाउंडेशन के हरस्कीसंदास अस्पताल के नंबर पर सुबह करीब साढ़े दस बजे फोन आए.

author-image
Vijay Shankar
एडिट
New Update
Mukesh Ambani and nita ambani

Mukesh Ambani and nita ambani( Photo Credit : File)

दक्षिण मुंबई के एक ज्वेलर ने झूठी पहचान का इस्तेमाल करते हुए कुल आठ बार फोन किया. इस ज्वेलर ने अस्पताल में फोन किया और उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस के अनुसार, संदिग्ध व्यक्ति की पहचान विष्णु भौमिक के रूप में हुई है, जिसने कॉल करने के दौरान अफजल होने का दावा किया था. उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को सोमवार, 15 अगस्त को कई बार धमकी भरे फोन आए.

Advertisment

ये भी पढ़ें : Independence Day: कर्नाटक के शिवमोगा में सावरकर के पोस्टर को लेकर तनाव, लगा कर्फ्यू

रिलायंस फाउंडेशन के हरस्कीसंदास अस्पताल के नंबर पर सुबह करीब साढ़े दस बजे फोन आए. पुलिस ने कहा कि 56 वर्षीय भौमिक ने एक बार धमकी भरे फोन कॉल में धीरबुभाई अंबानी के नाम का भी इस्तेमाल किया था. पुलिस दहिसर निवासी भौमिक के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच कर रही है. जौहरी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 506(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

mukesh ambani threat calls ambani threat call विष्णु भौमिक मुंबई अंबानी धमकी ambani threat ज्वेलर jeweller ambani threat मुकेश अंबानी धमकी अफजल
Advertisment
Advertisment