Advertisment

JP Nadda बोले, 'नाच न आवे-आंगन टेढ़ा' वाली कहावत राहुल गांधी पर लागू

BJP President JP Nadda on Rahul Gandhi : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. जेपी नड्डा ने कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिसे नाचना नहीं आता, वो डांस फ्लोर को ही बेकार बता देता है. कुछ ऐसी ही हालत राहुल गांधी की है. जो देश ही नहीं, विदेश...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
JP Nadda

JP Nadda( Photo Credit : Twitter/ANI)

BJP President JP Nadda on Rahul Gandhi : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है. जेपी नड्डा ने कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिसे नाचना नहीं आता, वो डांस फ्लोर को ही बेकार बता देता है. कुछ ऐसी ही हालत राहुल गांधी की है. जो देश ही नहीं, विदेश में भी जाकर देश को अपमानित करने का काम कर रहे हैं. जेपी नड्डा ( BJP President JP Nadda ) ने कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर कहता हैं कि देश में डेमोक्रेसी नहीं है. ये तो ठीक वैसे ही हुआ कि उन्हें खुद को लोकतंत्र की समझ नहीं है और वो लोकतंत्र में ही गलतियां निकाल रहे हैं. 

Advertisment

कहावत राहुल गांधी पर बैठती है सटीक

जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी की ऐसी हालत है, जैसे 'नाच न आवे-आंगन टेढ़ा' वाली कहावत है. ये कहावत उनपर सटीक बैठती है. इससे पहले, शुक्रवार की सुबह दिल्ली में जेपी नड्डा ने पत्रकारों से बातचीत की थी. उन्होंने राहुल गांधी से देश को विदेशों में जाकर अपमानित करने से बचने की सलाह दी थी. जेपी नड्डा ने कहा था कि राहुल गांधी अपरिपक्वता भरी बातें कह रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी को वरिष्ठ नेताओं से सलाह मशविरा करने की भी सलाह दी थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें : पहले ब्राम्हण और अब राम को किया 'बदनाम', पढ़िए-जीतन राम मांझी के 5 बड़े विवादित बयान

लंदन में राहुल के दिये बयान पर मचा है बवाल

बता दें कि राहुल गांधी कुछ समय पहले लंदन में थे. वहां उन्होंने कहा कि भारत में लोकतंत्र खत्म हो गया है. यहां संसद में विपक्षी नेताओं को बोलने नहीं दिया जा रहा है. उनका माइक बंद कर दिया जाता है. राहुल गांधी के इस बयान का बीजेपी ने तीखा विरोध किया है. बीजेपी ने इसे भारत देश को अपमानित करने की साजिश करार दिया है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जेपी नड्डा का हमला
  • कर्नाटक में जेपी नड्डा ने राहुल पर साधा निशाना
  • 'नाच न आवे-आंगन टेढ़ा' जैसी राहुल की हालत
राहुल गांधी कांग्रेस नेता राहुल गांधी नाच न आवे-आंगन टेढ़ा BJP chief JP Nadda JP Nadda जेपी नड्डा
Advertisment
Advertisment