Advertisment

Weather Today: दिल्ली से लेकर मुंबई-हैदराबाद तक.. जानें क्या है आज देशभर में मौसम का मिजाज

बीते दो दिनों से देश के कई हिस्सों में मौसम ने सुहानी करवट ली है. दिल्ली, मुंबई समेत अन्य जगहों पर बादल और बारिश की स्थिति देखी गई. इसके चलते लोगों को गर्मी से थोड़ी बहुत राहत मिली है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
weather

weather ( Photo Credit : social media)

Weather Today: बीते दो दिनों से देश के कई हिस्सों में मौसम ने सुहानी करवट ली है. दिल्ली, मुंबई समेत अन्य जगहों पर बादल और बारिश की स्थिति देखी गई. इसके चलते लोगों को गर्मी से थोड़ी बहुत राहत मिली है. इस आर्टिकल में आप अपने शहर के मौसम का लेटेस्ट अपडेट जानेंगे, साथ ही जानेंगे कि क्या आज के दिन आसमान में धूप खिलेगी या बारिश रहेगी. दिन का न्यूनतम और अधिकतम तापमान कितना रहेगा? तो चलिए आपको बताते हैं, मौसम का ताजा और सटीक अपडेट बिल्कुल विस्तार से...

Advertisment

 दिल्ली में आज का मौसम

दिल्ली वालों को आज गर्मी से थोड़ी बहुत राहत मिलेगी. आसमान में बादल छाए रहेंगे. दिल्ली में आज का तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. वहीं न्यूनतम तापमान 32° और अधिकतम तापमान 44° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस सप्ताह के शुरुआती कुछ दिनों में आसमान में बादल छाए रहेंगे, जबकि अंत के कुछ दिनों में आसमान बिल्कुल साफ रहेगा. कल यानि सोमवार को तापमान 46°, मंगलवार को 44°, बुधवार को 45°, गुरुवार को 45° और शुक्रवार को 47° और शनिवार यानि 8 जून को 46° रहने के आसार हैं. 

मुंबई में आज का मौसम

मुंबई आज का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं न्यूनतम तापमान 30° और अधिकतम तापमान 32° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह बादल और बारिश के आसार हैं. कल यानि सोमवार को तापमान 32°, मंगलवार को 31°, बुधवार को 32°, गुरुवार को 32° और शुक्रवार को 32° और शनिवार यानि 8 जून को 32° रहने के आसार हैं. 

जयपुर में आज का मौसम

जयपुर में आज का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. बारिश के आसार हैं. वहीं न्यूनतम तापमान 31° और अधिकतम तापमान 42° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस सप्ताह मौसम पूरी तरह साफ रहने के आसार हैं. कल यानि सोमवार को तापमान 42°, मंगलवार को 41°, बुधवार को 41°, गुरुवार को 43° और शुक्रवार को 43° और शनिवार यानि 8 जून को 44° रहने के आसार हैं. 

हैदराबाद में आज का मौसम

हैदराबाद का मौसम सुहानी करवट ले रहा है. बारिश के आसार हैं. तापमान 28 डिग्री सेल्सियस है. वहीं न्यूनतम तापमान 28° और अधिकतम तापमान 37° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह बारिश छाए रहेंगे. कल यानि सोमवार को तापमान 35°, मंगलवार को 38°, बुधवार को 35°, गुरुवार को 35° और शुक्रवार को 37° और शनिवार यानि 8 जून को 39° रहने के आसार हैं. 

Source : News Nation Bureau

weather forecast for today weather report today weather update today weather
Advertisment
Advertisment