Advertisment

Weather Today: दिल्ली में गर्मी का सितम.. तो हैदराबाद में मौसम ने ली करवट, जानें कैसा रहेगा आपके शहर में आज का मौसम

मई लगभग खत्म हो चुका है और जून शुरू होने वाला है. भीषण गर्मी ने लोगों की हालत खराब कर दी है. हालांकि देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज करवट ले रहा है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
weather news

weather news ( Photo Credit : social media)

Weather Today: मई लगभग खत्म हो चुका है और जून शुरू होने वाला है. भीषण गर्मी ने लोगों की हालत खराब कर दी है. हालांकि देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज करवट ले रहा है. इस आर्टिकल में आप जानेंगे कि, कैसा रहेगा आपके शहर का मौसम, आज के दिन क्या आसमान में धूप खिलेगी या बारिश रहेगी. दिन का न्यूनतम और अधिकतम तापमान कितना रहेगा? तो चलिए आपको बताते हैं, मौसम का पूरा और सटीक अपडेट डिलेट के साथ.

Advertisment

दिल्ली में आज का मौसम

दिल्ली वालों को गर्मी परेशान कर सकती है. क्योंकि दिल्ली में आज का तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान साफ रहेगा. वहीं न्यूनतम तापमान 31° और अधिकतम तापमान 43° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह मौसम में तपीश बरकरार रहेगी. जहां कल यानि शनिवार को 36°, रविवार को 36°, सोमवार को 36°, मंगलवार को 36° और बुधवार को 35° और गुरुवार यानि 30 मई को 36° रहने का अनुमान है. 

मुंबई में आज का मौसम

दूसरी ओर मुंबई में आज का तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान साफ रहेगा. वहीं न्यूनतम तापमान 29° और अधिकतम तापमान 31° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह मौसम के मिजाज में तबदीली पेश आएगी. जहां कल यानि शनिवार को 29°, रविवार को 29°, सोमवार को 29°, मंगलवार को 29° और बुधवार को 29° और गुरुवार यानि 30 मई को भी 29° रहने का अनुमान है. 

जयपुर में आज का मौसम

जयपुर में आज का तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान साफ रहेगा. वहीं न्यूनतम तापमान 32° और अधिकतम तापमान43° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह मौसम के मिजाज में तबदीली पेश आएगी. जहां कल यानि शनिवार को 35°, रविवार को 33°, सोमवार को 33°, मंगलवार को 31° और बुधवार को 30° और गुरुवार यानि 30 मई को भी 30° रहने का अनुमान है. 

हैदराबाद में आज का मौसम 

हैदराबाद में आज का तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे. वहीं न्यूनतम तापमान 27° और अधिकतम तापमान 40° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह मौसम के मिजाज में तबदीली पेश आएगी. जहां कल यानि शनिवार को 30°, रविवार को 30°, सोमवार को 29°, मंगलवार को 28° और बुधवार को 28° और गुरुवार यानि 30 मई को भी 29° रहने का अनुमान है. 

Source : News Nation Bureau

weather update today live weather report today weather update today weather
Advertisment
Advertisment