Advertisment

Weather Today: दिल्लीवालों पर मौसम की मार.. हैदराबाद में बारिश के आसार, जानें कैसा रहेगा आपके शहर में आज का मौसम

मई लगभग खत्म हो चुकी है और जून शुरू होने वाला है. भीषण गर्मी ने लोगों की हालत खराब कर दी है. हालांकि देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज करवट ले रहा है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
weather today

weather today ( Photo Credit : social media)

Weather Today: मई लगभग खत्म हो चुकी है और जून शुरू होने वाला है. भीषण गर्मी ने लोगों की हालत खराब कर दी है. हालांकि देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज करवट ले रहा है. इस आर्टिकल में आप अपने शहर के मौसम का लेटेस्ट अपडेट जानेंगे, साथ ही जानेंगे कि क्या आज के दिन आसमान में धूप खिलेगी या बारिश रहेगी. दिन का न्यूनतम और अधिकतम तापमान कितना रहेगा? तो चलिए आपको बताते हैं, मौसम का ताजा और सटीक अपडेट बिल्कुल विस्तार से...

Advertisment

दिल्ली में आज का मौसम

दिल्ली वालों को गर्मी परेशान कर सकती है. क्योंकि दिल्ली में आज का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान साफ रहेगा. वहीं न्यूनतम तापमान 32° और अधिकतम तापमान 47° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस सप्ताह के शुरुआती कुछ दिनों में मौसम में तपीश बरकरार रहेगी, जबकि अंत के कुछ दिनों में बारिश के आसार हैं. कल यानि रविवार को तापमान को 36°, सोमवार को 36°, मंगलवार को 36°, बुधवार को 34°, गुरुवार को 36° और शुक्रवार यानि 31 मई को 36° रहने का अनुमान है. 

मुंबई में आज का मौसम

मुंबई वालों को आज गर्मी से राहत मिल सकती है. क्योंकि मुंबई में आज का तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे. न्यूनतम तापमान 29° और अधिकतम तापमान 31° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस सप्ताह के शुरुआती कुछ दिनों में आसमान बादलों से ढका रहेगा, जबकि अंत के कुछ दिनों में बारिश के आसार हैं. कल यानि रविवार को तापमान को 29°, सोमवार को 29°, मंगलवार को 29°, बुधवार को 29°, गुरुवार को 29° और शुक्रवार यानि 31 मई को 29° रहने का अनुमान है. 

जयपुर में आज का मौसम

जयपुर वालों को आज गर्मी का सितम झेलना पड़ सकता है. आज जयपुर में तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान में बादल छाए रहेंगे. न्यूनतम तापमान 33° और अधिकतम तापमान 45° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस सप्ताह के शुरुआती कुछ दिनों में आसमान साफ रहेगा, हालांकि सप्ताहांत में आसमान में बादल छाए रहेंगे. कल यानि रविवार को तापमान को 34°, सोमवार को 32°, मंगलवार को 30°, बुधवार को 29°, गुरुवार को 30° और शुक्रवार यानि 31 मई को 30° रहने का अनुमान है. 

हैदराबाद में आज का मौसम 

हैदराबाद में आज मौसम सुहाना रहेगा. आज हैदराबाद में तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. भारी बारिश की संभावना है. न्यूनतम तापमान 28° और अधिकतम तापमान 40° तक पहुंचने का अनुमान है. वहीं दूसरी ओर इस पूरे सप्ताह आसमान में बादल छाए रहेंगे. कल यानि रविवार को तापमान को 31°, सोमवार को 29°, मंगलवार को 29°, बुधवार को 29°, गुरुवार को 30° और शुक्रवार यानि 31 मई को 30° रहने का अनुमान है. 

Source : News Nation Bureau

weather forecast for today weather update today live weather report today weather update today weather
Advertisment
Advertisment